झांसी – डॉ. मयंक बंसल ने कलेक्ट्रेट कम्पाउंड में लगवाया वॉटर कूलर

एड. स्व. श्री विजयनाथ बंसल की स्मृति में आज झाँसी कलेक्ट्रेट कम्पाउंड में वाटर कूलर लगाया गया है. बंसल हॉस्पिटल के डायरेक्टर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. मयंक बंसल के द्वारा अपने स्व. पिताजी की स्मृति में यह सप्रेम किया गया है. उन्होंने कहा है कि यह एक ऐसा स्थान है जहां पर हर एक वर्ग के व्यक्ति प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में आते- जाते है, ऐसी भीषण गर्मी में उन्हें ठंडा पानी प्राप्त हो सके. इस उद्देश्य को ध्यान में रखकर वाटर कूलर लगवाया है.

कलेक्ट्रेट कम्पाउंड में लगवाया वॉटर कूलर

वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने कहा कि इस भीषण गर्मी के दौर में जनहित को ध्यान में रखते हुए ठंडा पेयजल की निस्वार्थ भाव व्यवस्था करना निश्चित तौर पर किसी अमृत से कम नहीं है. आज जहां पूरी दुनिया में पीने योग्य पानी की निरंतर कमी होती जा रही है। इस दौरान हम सबको मिलकर जल को बचाना चाहिए एवं उसका दुरुपयोग नहीं करना चाहिए ।

#basal_Hospital_staff

संचालक बंसल हॉस्पिटल, वाटर कूलर लगवाने के बाद जिला अधिवक्ता संघ के तत्वावधान में चिकित्सीय शिविर का आयोजन भी किया गया। शिविर में डा हरेन्द्र यादव, डॉ मयंक बंसल, डॉ प्रतिभा बंसल, डॉ ब्रजेंद्र सिंह, डाइटीशियन ऋतु तिवारी बंसल आदि ने सभी अधिवक्ताओं का परीक्षण किया साथ ही वहां पर मौजूद व्यक्तियों की निशुल्क जाँच कर परामर्श दिए. जिससे वहां पर मौजूद व्यक्तियों और अधिवक्ताओं ने इस जनहित के कार्य की बहुत सराहना भी की.

जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एड. उदय राजपूत ने कहा कि बुन्देलखण्ड की तपती गर्मी में शीतल जल व स्वास्थ्य शिविर एक बड़ी राहत है।द्वारा किए गये प्रयास सराहनीय है। इससे बड़ा पुण्य का कार्य कुछ भी नहीं हो सकता है.

#Treatment

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एड. उदय राजपूत व अन्य सभी अधिवक्ताओं बंसल हॉस्पिटल के डायरेक्टर व अन्य डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *