मनोरंजन

कमजोर दिल वाले न देखे ये क्राइम थ्रिलर फिल्में-सीरीज, खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देख घूम जाएगा दिमाग

  • कमजोर दिल वाले न देखे ये क्राइम थ्रिलर फिल्में-सीरीज, खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देख घूम जाएगा दिमाग
  • कई फिल्मों के तो अगले पार्ट के इंतज़ार में हैं दर्शक , ये फिल्में मचा चुकी हैं तहलका
  • कई ने तोड़ दिए कमाई के रिकॉर्ड , तो कई अभी भी कर रहीं कमाई

ओटीटी पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज हैं, लेकिन लोगों को क्राइम थ्रिलर देखना बहुत पसंद है। अगर आप भी इस तरह की मूवजी देखना पसंद करते हैं तो आप कभी भी ये सीरीज-फिल्म देख सकते हैं, लेकिन अगर आप खून-खराबा, लड़ाई-झगड़ा और मारपीट नहीं देखना चाहते हैं तो आप भूलकर भी ये फिल्में न देखें। वहीं आज हम जिन मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं वो कमजोर दिल वाले लोग और 18 साल से कम के बच्चों को बिल्कुल भी न दिखाए। इनमें से कुछ क्राइम थ्रिलर फिल्म और सीरीज में तीन गुना तो किसी में पांच गुना ज्यादा खतरनाक ट्विस्ट-टर्न देखने को मिलेगा। ऐसे में हम आपको कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका लुत्फ आप अपने घर पर बैठकर उठा सकते हैं।

वेब सीरीज ‘द ब्रिज’ इस लिस्ट में टॉप पर है। इस सीरीज की कहानी एक ब्रिज यानी पुल के नीचे मिले शव पर बेस्ड होती है। इस पुल का नाम ओरेसंड ब्रिज है जो कोपेनहेगन, डेनमार्क और माल्मो को स्वीडन से जोड़ता है। इस सीरीज के हर सीन ट्विस्ट और टर्न से भरे हुए हैं। इस सीरीज को छोटे बच्चों को न दिखाए नहीं तो डर की वजह से वो सो नहीं पाएंगे।

तमिल क्राइम फिल्म की रीमेक ‘रेड’ में दो हमशक्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें से एक अपराधी और दूसरा निर्दोष होता है। बता दें कि इस फिल्म का बॉलीवुड में भी रिमेक बन चुका है, जिसमें लीड स्टार अजय देवगन थे।

क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द डेविल्स आवर’ एक ऐसी सीरीज है, जिसकी कहानी में हॉरर का तड़का लगाकर दर्शकों को स्टोरी पेश की गई। इस सीरीज में हर रात 3.33 बजे एक ऐसी भयानक घटना होती है कि एक फैमिली बुरी तरह परेशान हो जाती है। इसे कमजोर दिल वाले लोगों को न दिखाए।

अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ की कहानी दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर हाथीराम के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरीज में एक पत्रकार की हत्या की साजिश में गिरफ्तार चार क्रिमिनल्स की कहानी दिखाई गई है।

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नवाजुद्दीन ने एक अपराधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने फैजल खान का किरदार निभाया है, जो अपने पिता और दादा की मौत का बदला लेने के लिए खून-खराबा करता है। अगर किसी को खून देख कर डर लगता है तो उसे ये फिल्म न दिखाए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button