खबरमध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं :- गुना में विधायक प्रतिनिधि पर रेप का आरोप,ऑडियो हो रहा वायरल।

मध्यप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है। आये दिन मध्यप्रदेश में बलात्कार के मामले सामने आ रहे है, प्रदेश में नाबालिग बच्चियों से लेकर युवतियां भी सुरक्षित नहीं हैं। हर दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले से बच्चियों और युवतियों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, दरिंदगी को छुपाने के लिए आरोपी रेप के बाद उनकी हत्या करने से या फिर उनको धमकी देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों की ही बात करें तो रेप और गैंगरेप की बड़ी वारदातें खंडवा, मुरैना, भिंड, शिवपुरी और ग्वालियर में सामने आई हैं। वही अब एक और रेप का मामला गुना से सामने आ रहा हैं, जहां एक विधायक प्रतिनिधि पर रेप के आरोप लगे हैं आपको बता दे की जिले के एक विधायक प्रतिनिधि और कांग्रेस पार्षद के खिलाफ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया गया है। उक्त विधायक प्रतिनिधि पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।वही इस मामले में पीड़ित युवती और आरोपी का एक ऑडियो भी सामने आया है। इसमें आरोपी युवती से कह रहा है कि इस बात को न उछाले, नहीं तो उसी की बदनामी होगी। जिंदगी भर ताने सुनने मिलेंगे। बता दे की शनिवार शाम गुना की रहने वाली महिला ने कुंभराज नगर परिषद के पार्षद और चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह के विधायक प्रतिनिधि संतोष अहिरवार की शिकायत महिला थाने में की। वहीँ 25 वर्षीय युवती ने बताया कि संतोष ने उससे शादी का वादा कर कई बार उसके साथ रेप किया। मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी ज्योति राजपूत ने बताया कि शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई। और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

7 नवंबर को हुई शादी

मामले में आरोपणी बनाये गये विधायक प्रतिनिधि संतोष की 7 नवंबर को ही शादी हुई है। और इस शादी के फोटो/वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर डाले थे। बताया जाता है कि उसकी पहले भी शादी हो चुकी है। और काफी समय से उसकी पहली पत्नी से वो अलग रह रहा हैं, वहीँ तलाक की बात भी चल रही थी। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनका तलाक हुआ था या नहीं। 7 नवंबर को उसने दूसरी शादी की। उसने दोस्तों और परिचितों को आमंत्रण भी सोशल मीडिया पर ही दिया था।

युवती से बोला- सोशल मीडिया का जमाना है

आरोपी- ये बातें मत करना फालतू। तुम्हारा कैरियर खराब हो, क्या मतलब है। लोग ताने मारें, जिंदगी भर के लिए।

युवती- ताने मुझे क्यों मारेंगे। जो गलतियां करते हैं, ताने उनके ऊपर मारे जाते हैं।

आरोपी- गलती वाली बात नहीं है। ये सोशल मीडिया का जमाना है, जरा में तूल पकड़ती है।

युवती- जो गलती करते हैं, वो डरें। मैंने थोड़े ही गलती की है।

आरोपी- गलती तो देखो ठीक है। वो तो हो जाती है सब लोगों से। इंसान गलतियों का पुतला है। लेकिन इन सभी चीजों से दूर रहना अभी। और तुम फ्री हो जाओ फिर बात करते हैं।

(बुंदेली बौछार इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

चांचौड़ा विधायक का प्रतिनिधि है आरोपी

उक्त मामले में आरोपी संतोष अहिरवार चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह का विधायक प्रतिनिधि है। इसके अलावा वह पार्षद भी है। आरोपी कुंभराज नगर परिषद के चुनावों में पार्षद का चुनाव लड़ा था और जीतकर आया था। आरोपी ने वार्ड क्रमांक 1 से उसने पार्षद का चुनाव जीता था। वहीँ कांग्रेस अनुसूचित जाति मोर्चा में भी वह पदाधिकारी है। प्रदेश सर्कार द्वारा आरोपी पर क्या कार्यवाही की जाती हैं ये देखना दिलचस्प होगा क्योकि प्रदेश सरकार पिछले कुछ समय से आरोपियों पर सख्त रुख अपना रही है,कल सीएम शिवराज ने अपने एक कार्यक्रम में बताय भी था की प्रदेश सरकार रेप और गैंगरेप करने वाले आरोपियों पर फुल एक्शन में हैं और तुरंत कार्यवाही कर रहीं हैं,अब देखना होगा की प्रदेश की शिवराज सरकार उक्त पीड़िता को किस तरह से न्याय दिलवाती हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button