खबरराष्ट्रीय

वैशाली ठक्कर सुसाइड केस:- बॉलीवुड में ब्रेकअप्स देख घबराती थी एक्ट्रेस वैशाली

छोटे पर्दे की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की आत्महत्या से पूरा देश सदमे में है। पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है और हर एंगल से छानबीन कर रही है। आपको बता दे की टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर बॉलीवुड के ब्रेकअप के मामलों को देखकर घबरा गई थी,और यही कारण था की वैशाली अपनी मां और पिता से कहती थी कि उसे अपने प्रोफेशन से हटकर अलग तरह से जिंदगी जीना है। वैशाली अपनी माँ से कहती थी की वहां की शादीशुदा लाइफ ज्यादा लंबी नहीं होती। यही कारण था की वैशाली ने शादी के लिए दोनों रिश्ते अपने प्रोफेशन से हटकर ही चुने थे। वैशाली ने मुंबई से आने के बाद वहां की कई बातें उसने अपनी मां और चचेरी बहन से शेयर की थीं। इंदौर में देवी अहिल्या विवि के EMRC डिपार्टमेंट से मल्टी मीडिया की पढ़ाई करने वाली वैशाली ठक्कर मीडिया इंडस्ट्री में करियर बनाना चाहती थी। और वह कॉलेज के कई फंक्शन में एंकरिंग करती थी। वैशाली ने इंदौर में कई शॉर्ट मूवीज भी बनाई थीं।

पहला ब्रेक सीरियल ‘महाराणा प्रताप’ से मिला
वैशाली शहर से पढ़ाई पूरी करने के बाद अपनी सहेली कनक के साथ पढ़ाई करने मुंबई पहुंची। यहां उन्हें पता चला कि एक प्रोडक्शन हाउस महाराणा प्रताप नाम से सीरियल शुरू करने वाला है। और वैशाली यहां ऑडिशन देने चली गई। यहां उनका सिलेक्शन भी हो गया। तब उन्होंने महाराणा प्रताप सीरियल के 3 एपिसोड की शूटिंग की। कुछ समय बाद उन्हें दूसरे प्रोडक्शन हाउस से भी कॉल आ गया। यह प्रोडक्शन हाउस ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नाम से नया सीरियल बना रहा था। इसमें शामिल होते ही वैशाली को नई पहचान मिली। और सके बाद वैशाली ने कभी पलटकर नहीं देखा और उन्हें लगातार सीरियल मिलते रहे।

मां को लाकर दिया था पहला पेमेंट, बोली थी- बरकत रहेगी
वैशाली के भाई नीरज बताते हैं कि जब बहन का पहला सीरियल ‘महाराणा प्रताप’ टेलिकास्ट हुआ, तो उन्होंने टीवी से उसकी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसे परिवार के लोगों ने भी शेयर किया था। मुंबई में जब वैशाली को पहला पेमेंट मिला तो उसने इंदौर आकर अपनी मां के हाथों में दिया था। तब मां ने उनसे कहा था कि वो इन पैसों का क्या करेगी, लेकिन वैशाली ने यह कहते हुए रुपए उन्हें दिए थे कि इससे उसके काम में बरकत आएगी। इस बाद वह हर महीने मां अन्नू को कुछ ना कुछ रुपए देने लगी।

हमसे हमेशा शिकायत करती थी…
वैशाली अपने माता-पिता और भाई से हमेशा शिकायत करती थी कि आप लोग मेरी कद्र नहीं करते। आप लोगों को पता नहीं मीडिया इंडस्ट्री में मेरी कितनी पूछ-परख है। क्रेज है। मैं जब इंदौर आती हूं तो मुझे 10 काम बताते हो। वहां सेट पर आवाज देते ही चाय-कॉफी मेरे हाथ में आ जाती है। आप लोग तो मुझे ऐसा समझते हो जैसे घर की मुर्गी दाल बराबर। आप लोग मेरी कद्र नहीं करते। कभी मेरे साथ मुंबई चलना आपको पता चलेगा एक स्टार की लाइफ क्या होती है।

ब्रेकअप से भरा पड़ा है बॉलीवुड
मां अन्नू ठक्कर बताती हैं कि मुंबई से आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई रिश्तों को लेकर बताया था और बात की थी। वैशाली ने बताया था वहां शादी होने के बाद आए दिन ब्रेकअप होते हैं। जिनके किस्से-कहानी सुनकर वह घबरा गई थी। वहां की लाइफ स्टाइल रिश्ते निभाने वाली नहीं है, इसलिए वो इंडस्ट्री से हटकर ही शादी कर अपना घर बसाना चाहती थी। वैशाली के यहां कुछ अच्छे दोस्त भी थे। उनसे भी वैशाली ने यह बातें शेयर की थीं।

एक्ट्रेस वैशाली के भाई बोले दस को मारकर आ जाए, कैसे दे दी जान
एक्ट्रेस वैशाली ठककर के भाई नीरज ने बताया कि वैशाली गलत लड़कों का खुलकर विरोध करती थी। कोई लड़का उसे कुछ बोल दे तो उसे तुरंत रिप्लाय देकर चुप कर देती थी। ऐसे कई मामले थे, जिसमें उसने खुलकर विरोध किया। कुछ समय पहले बारिश के दिनों में वैशाली और वह तिंछा फॉल पहुंचे थे। यहां एक लड़के ने उसे गलत तरह से हाथ मार दिया था। वैशाली ने उसकी जमकर क्लास ली थी। मां अन्नू के मुताबिक वह बेहद निडर लड़की थी। उसने राहुल नवलानी से डरकर अपनी जान कैसे दे दी, ये बात हम खुद भी नहीं समझ पा रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button