fbpx
खबर

यौन संबंध बनाने युवक ने किया ऐसा, जान पर बन आई आफत हो जाती मौत

Written by :- vipin vishwakarma

भारत में हर दिन एक से बढ़कर एक मामले देखने और सुनने को मिलते हैं जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे ही अजीबो गरीब मामले की जानकारी देंगे ये मामला हरियाणा के पानीपत शहर से एक 52 वर्षीय व्यक्ति का जो एक हैरानीजनक मामला है। जहां यौन इच्छा की पूर्ति करने के लिए व्यक्ति ने कोल्ड-ड्रिंक की खाली बोतल से संबंध बनाने शुरू किए। जिस दौरान व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की बोतल में फंस गया। इसके बाद पीड़ित सिविल अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि बोतल 2 दिन से फंसी हुई है। यहां डॉक्टरों की टीम करीब एक घंटा कोशिश के बाद भी बोतल को नहीं निकल पाए और उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया।


पीड़ित ने बताया- 12 साल से बना रहा संबंध, दूसरी बार फंसी बोतल


पहचान न बताने की शर्त पर पीड़ित व्यक्ति ने बताया की वह सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का रहने वाला है। वह अकेला रहता है और वह पिछले 12 सालों से यौन इच्छा पूर्ति के लिए प्लास्टिक की बोतलों से संबंध बना रहा है।

3 साल पहले फंसी तो डॉक्टरों ने निकाल दी


मगर इस बार इससे उसकी जान पर बन आई। व्यक्ति ने बताया की उसके प्राइवेट पार्ट में लगभग 3 साल पहले भी इसी तरह बोतल फंस गई थी। लेकिन सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने उसे निकाल दिया था।

एक घंटे तक लगे रहे डॉक्टर


अबकी बार दो दिन बीत जाने के बाद वह डॉक्टरों के पास पहुंचा। रक्त प्रवाह रुकने के कारण सूजन बहुत ज्यादा आ चुकी थी। डॉक्टरों ने एक घंटा निकालने की कोशिश की, लेकिन बोतल को नहीं निकाल सके और उसे PGI रोहतक रेफर कर दिया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button