तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा की एक और पोस्ट वायरल, सानिया ने लिखा दिल भारी हो तो ब्रेक लें

Written by :- vipin vishwakarma

दोस्तों भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरों के बीच उनकी पोस्ट फिर वायरल हो रही है। सानिया ने शुक्रवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में कहा, ‘आप रोशनी और अंधेरे से मिलकर बने इंसान हैं। अगर आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं तो उस समय बहुत जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें। जब दिल भारी हो या ऐसा कुछ महसूस करें, तो जरूरी है कि आप खुद को ब्रेक देना सीखें।’

सानिया की इस इंस्टा स्टोरी के बाद उनके शोएब मलिक से तलाक की खबरों को फिर हवा मिल गई हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों का तलाक हो चुका है और वे कई महीनों से अलग रह रहे हैं।

2010 में हुई थी शादी


हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी। 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था। दोनों का एक बेटा इजहान है। उसका जन्म 2018 में हुआ था।अब 12 साल बाद शोएब-सानिया के तलाक की आशंका जाहिर की जा रही है।

कुछ दिनों पहले सानिया ने इंस्टा स्टोरी में खुद ही सवाल किया और खुद ही जवाब दिया। लिखा- Where do broken hearts go. To find Allah ! यानी टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए। दरार और अलगाव के बीच ऐसी पोस्ट दिखाती है कि सानिया का दिल टूटा है। वो दुखी हैं और इस दुख को जाहिर भी कर रही हैं।

सानिया ने 15 नवंबर को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इससे पहले पाकिस्तान के क्रिकेटर और पति शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को बर्थडे की बधाई दी है। शोएब ने सानिया के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘आपको जन्मदिन की बधाई सानिया, आपके स्वस्थ्य और सुखी जीवन की कामना करता हूं। आज के दिन का भरपूर आनंद लें।’शोएब की इस पोस्ट से लोगों के मन में सवाल उठा कि दोनों का वाकई तलाक हो गया है या फिर बात कुछ और है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *