खबरखेल जगत

कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल,  टीम इंडिया पर छाये संकट के बादल

दोस्तों भारतीय टीम को मंगलवार सुबह उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। जी हाँ दोस्तों थ्रो डाउन के दौरान रोहित शर्मा अपना शॉट चूक गए थे और गेंद उनके हाथ पर जा लगी। इस वजह से वह तुरंत ही नेट प्रैक्टिस छोड़कर चले गए। बता दे की भारतीय टीम को 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेलना है।  

 

टूर्नामेंट से पहले वैकल्पिक नेट प्रैक्टिस रखी गई थी। दोस्तों रोहित शर्मा ने शॉर्ट आर्म पुल की कोशिश की और 18 गज से 150 से अधिक की गति से फेंके जा रहे थ्रोडाउन के दौरान एक गेंद थोड़ी अधिक उछाल ले गई। और वह एक सेकंड के अंतराल से शॉट चूके और गेंद सीधे उनके दाएं हाथ पर जा लगी।

इसकी वजह से उन्होंने तुरंत प्रैक्टिस सत्र छोड़ दिया और उसके बाद उनके दाहिने हाथ में एक बड़ा आइस पैक बंधा हुआ था।  हालांकि, वह नेट पर ही रहे और आइस बॉक्स पर बैठकर दूर से प्लेयर्स की प्रैक्टिस देखते रहे। घटना को लेकर मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन काफी देर तक उनसे बात करते दिखे।दोस्तों  रिपोर्ट यह भी है कि रोहित बाद में फिर प्रैक्टिस करने उतरे थे।

माना जा रहा है कि चोट अधिक गंभीर नहीं है और 10 नवंबर को होने वाले सेमीफाइनल में उन्हें खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी। अगर उनकी चोट गहरी होती है तो यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।अगर बात करे भारतीय टीम की तो भारतीय टीम फाइनल के लिए फेवरिट मानी जा रही है। और हर कोई उसे खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ंत देखना चाहता है। हलांकि, उसके लिए भारतीय टीम को 10 नवंबर को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराना होगा। वहीँ पहला सेमीफाइनल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button