खबरमध्यप्रदेश

सीएम शिवराज सिंह ने राष्ट्रपति को एमपी आने का दिया न्यौता, जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में पधारेंगी शहडोल

राज्‍य सरकार 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में बिरसा मुंडा की जयंती भव्‍य स्‍तर पर मनाने की तैयारी में हैं. इस अवसर पर शहडोल में राज्‍यस्‍तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मु भी शिरकत करेंगी. सीएम शिवराज ने उन्‍हें जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में पधारने का निमंत्रण दिया था जो की राष्‍ट्रपति बनने के बाद वह पहली बार मध्‍य प्रदेश आ रही हैं.

सीएम शिवराज ने उन्‍हें जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में पधारने का निमंत्रण दिया था, जिसे राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने स्‍वीकार कर लिया है. बता दें की राष्‍ट्रपति बनने के बाद वह पहली बार मध्‍य प्रदेश आ रही हैं. मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्‍वयं ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मेरी महामहिम राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से बात हुयी. मैंने महामहिम राष्ट्रपति जी को मध्यप्रदेश आने का निमंत्रण दिया. हमारा सौभाग्य है कि मध्यप्रदेश का निमंत्रण महामहिम राष्ट्रपति महोदया जी ने स्वीकार किया है. महामहिम राष्ट्रपति महोदया द्रौपदी मुर्मू जी का मध्यप्रदेश का प्रथम आगमन हमारे लिए गौरव का विषय है. महामहिम राष्ट्रपति जी 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में शहडोल पधारेंगी. संपूर्ण मध्यप्रदेश राष्ट्रपति महोदया श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी का स्वागत करेगा.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button