खबरमनोरंजन

दिवाली पर घर के बाहर पैपराजी को देखकर फिर भड़की जया बच्चन, खदेड़ते हुए बोलीं- ‘घुसपैठिए’

दिवाली (Diwali 2022) के मौके बॉलीवुड में काफी धूम देखने को मिली। इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार ने इस खास मौके पर अपने बंगले ‘प्रतीक्षा’ में दिवाली पूजा रखी थी। इस पूजा में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की, वहीं ‘प्रतीक्षा’ के बाहर पैपराजी का भी जमावड़ा लग गया। इसी बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर से पैपराजी पर भड़कती नजर आईं। जया बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैप्स पर अपना गुस्सा उतार रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन (Jaya Bachchan Video) अपने घर के बाहर निकलती हैं और पैपराजी को खदेड़ते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में जया पैपराजी को ‘घुसपैठिए’ कह रही हैं। प्रिंटिड सफेद कुर्ता पहने जया बच्चन काफी गुस्से में लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “4 दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अगर वह अभी भी नहीं जानती कि पैप्स के साथ किस तरह का व्यवहार करना है तो वह रानू मंडल से कुछ खास बेहतर नहीं हैं। मुझे खेद है लेकिन मुझे कभी-कभी लगता है कि वह इज्जत के लायक नहीं हैं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा, “यह हमेशा गुस्से में क्यों रहती हैं?”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button