खबरखेल जगत

विराट कोहली के इंस्टा पोस्ट से क्रिकेट फैंस में हड़कंप

दोस्तों आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद से ही भारतीय क्रिकेट में हलचल मची हुई है। टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से कप्तान रोहित शर्मा समेत विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को ब्रेक दे दिया गया। वहीं 18 नवंबर को बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा को और उनके टीम को भी उनके पद से हटा दिया गया। इस खबर से भारतीय क्रिकेट फैंस अभी उबरे भी नहीं थे कि विराट कोहली का एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया।

विराट के इस वायरल पोस्ट में रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की बात कही जा रही है। वहीं विराट उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि बुंदेली बौछार इसकी पुष्टि नहीं करता हैं कि यह वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट विराट कोहली के अकाउंट से ही किया गया है। वहीँ सोशल मीडिया पर कई यूजर इस पोस्ट को गलत और एडिट किया हुआ बता रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए टी20 विश्व कप के बाद रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। इसके बाद टीम इंडिया में कई तरह के बदलाव देखे गए जिसमें नए कोच के रूप में राहुल द्रविड़ और चयनकर्ता चेतन शर्मा के बाद अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी की एंट्री हुई है। हालांकि इतने सारे बदलाव के बावजूद इस साल भारत का बड़े टूर्नामेंटों में प्रदर्शन फिर भी निराशाजनक ही रहा है।

रोहित कि कप्तानी से हो सकती हैं छुट्टी

आपको बता दे की सबसे पहले टीम इंडिया को एशिया कप में निराश होना पड़ा। वहीं इसी महीने रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा वहीँ आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा ऐसे में रोहित शर्मा को लेकर भी खबरों का बाजार काफी गर्म है कि कप्तानी से उनकी छुट्टी हो सकती है। वहीँ बीसीसीआई के सचिव जय शाह एक्शन के मूड में नजर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर हमें चेतन शर्मा के रूप में देखने को मिल चुका है।

हार्दिक को बताया जा रहा भविष्य का कप्तान

हार्दिक का नाम रोहित की जगह कप्तानी को लेकर सबसे अधिक चर्चा में है बता दे की हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है। इससे पहले आयरलैंड दौरे पर भी वह टीम की कमान संभाल चुके हैं। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में वह गुजरात टाइटंस की अगुवाई करते हुए टीम को उसके डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बना चुके हैं, ऐसे में यह माना जा रहा है कि रोहित के बाद सफेद गेंद क्रिकेट में हार्दिक कप्तान बनने के सबसे प्रबल दावेदार हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button