खबरखेल जगत

हिंदुस्तानी हसीनाओं पर फ़िदा पाक क्रिकेटर्स, हिन्दू अभिनेत्रियों ने शादी के बाद नाम भी बदला

शोएब और सानिया की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। 12 साल पहले हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाने वाले इस स्टार कपल का एक बेटा है। दोनों के बारे में कहा जा रहा है कि इनका तलाक हो चुका है। लेकिन पुख्ता सबूत किसी के पास नहीं है। कई रिपोर्टों के अनुसार, शोएब ने सानिया को धोखा दिया। लेकिन शोएब और सानिया अकेले ऐसे कपल नहीं है जो अपने प्यार को पाने में कामयाब रहे हैं। दोनों से पहले भी ऐसे कई पाकिस्तानी क्रिकेटर रहे हैं, जिन्होंने भारतीय सुंदरियों से शादी की है। तो चलिए आज आप को बताते हैं उन खियलदियों के बारे में जिन का हिंदुस्तानी हसीनाओ पर दिल आ गया था

पाकिस्तान के पेसर हसन अली ने हरियाणा की रहने वाली सामिया आरजू से शादी की है। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी। पहले वे दोस्त बने बाद में डेट करने लगे। 2019 में एक-दूसरे से शादी कर ली। सामिया पेशे से एमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर थी। अभी कपल की एक बच्ची है।

जहीर अब्बास और रीता लूथरा

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जहीर अब्बास को भी उनकी मोहब्बत सीमा पार मिली, जब उन्होंने रीता लूथरा के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इस कपल ने 1988 में शादी की, हालांकि यह अब्बास की दूसरी शादी थी, पहले उनकी शादी नजमा बुखारी से हुई थी, और उनकी तीन बेटियां भी थीं। जहीर अब्बास से शादी के बाद रीता ने अपना नाम बदलकर समीना अब्बास रख लिया।

मोहसिन खान और रीना रॉय

भले ही मोहसिन खान और रीना रॉय की शादी लंबे समय तक नहीं चली, लेकिन उन्होंने साथ में शानदार समय गुजारा। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रीना से उस समय शादी की जब वह अपने बॉलीवुड करियर के चरम पर थीं। यह शादी 1983 में कराची में हुई। बाद में दोनों मुंबई आ गए। मोहसिन ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 1990 में उनका तलाक हो गया

नोनिता लाल और फैसल कुरैशी

अपने दौर की टॉप गोल्फर नोनिता लाल और पाकिस्तानी गोल्फर फैसल कुरैशी ने 1992 में शादी की। वे इस्लामाबाद में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। नोनिता फैसल कुरैशी ने एक साल बड़ी थी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button