खबरमनोरंजन
Trending

IIFA 2023:’विक्रम वेधा’ के लिए ऋतिक रोशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर ऋतिक रोशन को एक बार फिर से बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है | ऋतिक को ये अवॉर्ड विक्रम वेधा के लिए दिया गया है |

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं । ऋतिक के फैंस उनकी शानदार एक्टिंग के दीवाने हैं । ऋतिक रोशन आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं. इसी बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को आईफा अवॉर्ड 2023 (IIfa Award) में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है । इस मौके पर एक्टर ने काफी ज्यादा खुशी क इजहार किया । 

ऋतिक की खुशी

ऋतिक रोशन ने ये अवॉर्ड अपनी मूवी ‘विक्रम वेधा’ के लिए जीता है । इस मूवी में ऋतिक ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी । इस मौके पर ऋतिक ने कहा, ”वेधा’ ने मेरे अंदर उस पागलपन को उजागर करने में मदद की जिससे मैं अंजान था । इसके लिए मैं यूनिवर्स और वेधा का शुक्रिया अदा करता हूं कि जिसने मुझे उस पागलपन को तलाश और उसे संभालने की ताकत दी ।’

अवॉर्ड में जबरदस्त एक्ट

हाल ही हुए आईफा अवॉर्ड 2023 इवेन्ट मे ऋतिक रोशन के धमाकेदार एक्ट ने एक बार फिर से दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया । इसके साथ ऋतिक ने अवॉर्ड जीतने के लिए काफी वाहवाही बटोरी। कुछ लोग तो ‘वेधा’ को उनके करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस मानते है। इस मूवी में ऋतिक काफी डेंजर लगने के साथ बहुत ही अट्रैक्टिव और एंटरटेनिंग भी लगे ।

रोल की बारीकी पर दिया ध्यान

‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन ने ‘वेधा’ का रोल किया है । ऋतिक ने अपने इस रोल की हर बारीकी पर गहराई से ध्यान दिया है । इसके साथ इस रोल को सही तरीके से करने के लिए एक्टर ने जीतोड़ मेहनत भी की है । इसके साथ ऋतिक ने इसके लिए वॉइस ट्रेनिंग से लेकर जिबरिश बोलने, डायलॉग्स की रिहर्सल तक हर चीज की जबरदस्त कोशिश और मेहनत की । इसके साथ 80 के दशक के म्यूजिक पर डांस कर उसके नेचर को समझा और अपने तौर-तरीकों और बोली को सही करने के लिए खुद को रिकॉर्ड भी किया ।

ओटीटी पर है अवेलेबल

फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद इस मूवी को 12 मई को ओटीटी व्यूअर्स के लिए जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज किया जा चुका है । ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के तमाम चाहने वाले ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha)’ को ओटीटी (OTT) पर एंजॉय कर सकते हैं ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button