खबरखेल जगत

अथिया और केएल राहुल जल्द लेंगे सात फेरे, होनेवाले ससुर ने किया कंफर्म,

Written by :- vipin vishwakarma

दोस्तों क्रिकेट और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ख़ुशी की बाहर आने वाली हैं दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने हाल ही में कंफर्म किया कि अथिया और केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दरअसल सुनील की क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘धारावी बैंक’ के लॉन्च इवेंट में उनसे बेटी की शादी के बारे में पूछा गया। तो इसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे कंफर्म हो गया कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

पिंकविला से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि केएल राहुल और अथिया की शादी कब होगी। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जल्द होगी। अब सुनील के इस जवाब से लग रहा है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सुनील ने अथिया और केएल राहुल के रिश्ते पर बात की है। इससे पहले भी एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, ‘अथिया मेरी बेटी है और वो एक न एक दिन शादी जरूर करेगी। ये उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। ये उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वो डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।’

दोनों लंबे समय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

राहुल और अथिया करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। अथिया अक्सर केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में उनके साथ स्पॉट की जाती हैं।

अथिया ने 2015 में की थी करियर की शुरुआत

अथिया ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘हीरो’ में काम कर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। साथ ही उन्होंने दो और फिल्मों में भी काम किया है, जो हैं फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’, जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button