fbpx
खबरराष्ट्रीय

मुस्लिम युवक से शादी करने पर युवती को मारी गोली

Written by :- vipin vishwakarma

जयपुर में बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को गोली मार दी। गोली लगने से युवती सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई। वहीं, फायरिंग से अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वारदात मुरलीपुरा थाना इलाके की है। घायल अंजलि(26) को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां ट्रोमा सेंटर में युवती का इलाज किया जा रहा है। जानकारी मिलने पर एसएचओ मुरलीपुरा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि युवती रोड नंबर 5 पर स्थित आयुर्वेदिक शॉप पर काफी समय से नौकरी कर रही थी। रोड नंबर 5 पर ही उसे गोली मारी गई। विद्याधर नगर की रहने वाली अंजलि ने कुछ समय पहले ही इंटरकास्ट शादी की थी। उधर, अंजलि के पति अब्दुल लतीफ ने बताया, ‘मेरे परिवार के लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। मेरे रिश्तेदार रियाज खान ने पीठ पर गोली मारी है। अंजलि ने भी रियाज की आवाज सुनी। उसे पहचाना था। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही के कारण यह सब हो हुआ।

घटना को लेकर युवती के पति बताया की मैं ऑफिस में था। अचानक फोन आया कि अंजलि को किसी ने गोली मार दी है। मैं सीधा अस्पताल पहुंचा। हमारी शादी 27 जुलाई 2021 को हुई थी। हमने कोर्ट में लव मैरिज की थी। मेरे बड़े भाई अब्दुल लतीफ और उनके साथी रियाज खान हमें पहले भी परेशान कर चुके हैं। सदर थाने में इन पर मुकदमा भी चल रहा है। हमने इनकी बहुत बार कम्प्लेंट की थी। अगर पुलिस वाले इन पर दबाव डालते तो आज ये घटना नहीं होती। अंजलि ने मुझे बताया कि स्कूटी सवार फोन पर बात करते आ रहे थे। रियाज की आवाज लग रही थी। वो किसी से पूछ रहा था, कहां गोली मारनी है।’

जान को लेकर डर था, कोर्ट से मांगी थी सुरक्षा

शादी के बाद से ही उसे जान को लेकर डर था। कोर्ट में भी सुरक्षा को लेकर मांग की थी। रलीपुरा एसएचओ ने बताया कि आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। संदिग्धों की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन कर लिया गया है।

पीठ पर लगी गोली, हालत स्थिर

एसएमएस के ट्रोमा के प्रभारी जगदीश मोदी ने बताया- युवती को इमरजेंसी में लाया गया है। एग्जामिन कर लिया गया है। स्पेशलिस्ट की टीम को बुलाया गया है। युवती की पीठ में गोली लगी है। गोली शायद अभी शरीर के अंदर ही है। इसकी जांच की जा रही है। हालात अभी स्टेबल है। सभी तरह की जांच के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। अंजलि मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास गली में रहती है। बुधवार सुबह करीब 10 बजे काम पर जाने के लिए घर से पैदल ही निकली थी। घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जाते ही 10.29 बजे उसे गोली मार दी गई। जहां गोली मारी गई वो जगह उसके ऑफिस से कुछ मिनट की दूरी पर है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button