fbpx
खबरराष्ट्रीय

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, नहीं रहीं बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा

Written by : vipin vishwakarma

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन हो गया है। मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आने के बाद ऐक्ट्रेस ने 20 नवंबर को हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। बीते कई दिनों से एंड्रिला शर्मा कोमा में चल रही थीं। जिसकी वजह से उनका निधन हो गया, उनके यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर गूंज उठी है।

कुछ दिन पहले एंड्रिला को दिया गया था CPR

एंड्रिला की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही थी। उन्हें 15 नवंबर को मल्टीपल हार्ट अटैक आए थे, जिसके बाद उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गई थी। यहां तक कि उन्हें CPR तक दिया गया था। उसके बाद वो कई दिनों तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। एंड्रिला के बारे में सुनकर हर कोई शॉक है।

उसके बाद हुई CT स्कैन रिपोर्ट में पता चला था कि उनके सिर में नए ब्लड क्लॉट्स हो गए हैं। एंड्रिला के सिर के जिस हिस्से का ऑपरेशन हुआ था, ये क्लॉट्स उसके अपोजिट साइड में हो रहे थे। एंड्रिला को 2 बार कैंसर हुआ था। कुछ दिन पहले ही उन्हें स्ट्रोक आया था, जिसकी वजह से उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए थे।

2 बार कैंसर से जीत चुकी थी जंग

एंड्रिला शर्मा को जब दूसरी बार कैंसर का पता चला था तब भी उन्होंने हार नहीं मानी थी। उन्होंने अपनी क्रिटिकल सर्जरी को पूरा करवाया था। उस दौरान उनके कीमोथेरेपी के सेशन भी चले थे, जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें कैंसर फ्री डिकलेयर कर दिया था। उसके बाद एंड्रिला एक्टिंग में कमबैक भी कर चुकी थीं, लेकिन एक्ट्रेस की अचानक फिर से तबीयत बिगड़ गई और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पढ़ा था।

कौन थी एंड्रिला शर्मा?

एंड्रिला शर्मा की बात करें तो वो बंगाली सिनेमा में ज्यादा नजर आती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘झूमर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई पॉपुलर शोज किए। एंड्रिला ने हाल ही में 2 OTT प्रोजेक्ट्स भी किए थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button