मनोरंजन

भूल भुलैया ने की बम्पर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर चला कार्तिक आर्यन, कियारा और मंजुलिका का जादू

अनीस बज्‍मी की 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा जादू चलाया कि आप भी जानकर रह जायेंगे दंग.

अनीस बज्‍मी की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा जादू चलाया कि आप भी जानकर रह जायेंगे दंग. ट्रेड एक्सपर्ट्स की उम्मीद के मुताबिक भूल भुलैया 2 ने  बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा है। अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म बॉलीवुड को निराश न कर के अच्छी कमाई करेगी। इसी के साथ फिल्म की कमाई ने सबकी बोलती बंद कर दी है।

फिल्म को रिलीज़ हुए 5 दिन पुरे हो चूका है इसी के साथ भूल भुलैया अब तक 76 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीँ कार्तिक आर्यन की यह फिल्म वर्ल्ड वाइड भी धमाल मचा रही है. वीक डेज में भी अगर यह फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो दूसरे वीकेंड आने से पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी। 

भूल भुलैया को मिल रहे अच्छे रिस्पांस से सारे स्टार कास्ट बेहद खुश हैं, वहीँ बीते दिनों मुंबई के गेइटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स के साथ कुछ समय गुजारा और हर किसी को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन वाराणसी काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए गए थे। ऐक्टर ने बताया की फिल्म की सफलता के लिए उन्होंने मन्नत रखी थी। इसी के साथ कार्तिक ने बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया साथ की घाट पर गंगा आरती भी की। 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button