उत्तर प्रदेश

‘दो शहजादे सत्ता में आ गए तो राम मंदिर में लगवा देंगे बाबरी ताला’, कहा- राहुल की सही जगह इटली

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा, राहुल बाबा पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं और पाकिस्तान राहुल बाबा का समर्थन करता है। सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं। नक्सली मरते हैं, राहुल बाबा विरोध करते हैं। धारा 370 हटती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं।

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान का एजेंडा आगे बढ़ाते हैं, इसीलिए पाकिस्तान राहुल गांधी की प्रशंसा करता है। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर दो शहजादे सत्ता में आ गए तो अयोध्या के श्रीराम मंदिर में बाबरी ताला लगवा देंगे। भ्रष्टाचार पर सख्त रवैया दिखाते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश और राहुल को समझ लेना चाहिए कि भ्रष्टाचार करोगे तो जेल जाओगे। उन्होंने राहुल गांधी की सही जगह वायनाड और रायबरेली नहीं, बल्कि इटली बताई। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना को महान बताने वाले लोगों को इतिहास पढ़ना चाहिए।

राहुल गांधी पर जमकर बरसे अमित शाह

उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा, “अभी-अभी पाकिस्तान ने राहुल बाबा की बड़ी प्रशंसा की है। एक पत्रकार ने मुझसे पूछा कि राहुल बाबा की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है? तो मैंने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं। नक्सली मरते हैं, राहुल बाबा विरोध करते हैं। धारा 370 हटती है, राहुल बाबा विरोध करते हैं। राम मंदिर बनता है, राहुल बाबा विरोध करते हैं। राहुल बाबा पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं और पाकिस्तान राहुल बाबा का समर्थन करता है।”

‘वोट बैंक के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं सपा के लोग’

दूसरी तरफ कन्नौज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा में सपा के लोग वोट बैंक के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। अखिलेश को शर्म आनी चाहिए। परिवारवादी पार्टी है, इनको परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता। जब दंगे हो रहे थे, पश्चिम में लोग मर रहे थे, तब आप (अखिलेश यादव) सैफई में मनोरंजन कर रहे थे, डांस देख रहे थे। आपको शर्म आनी चाहिए। शाह ने कहा कि सपा में नेता जी गए, अखिलेश आ गए, इसके बाद डिंपल को ले आए। ये यादव समाज के शुभचिंतक नहीं हैं। इन्होंने 5 टिकट दिए, कन्नौज से अखिलेश यादव लड़ रहे हैं, मैनपुरी से डिंपल जी लड़ रही हैं, फिरोजाबाद से भतीजा अक्षय लड़ रहा है, बदायूं से आदित्य यादव लड़ रहा है और आजमगढ़ से धमेंद्र यादव लड़ रहे हैं। यहां वर्षों तक मुलायम सिंह जी के परिवार को आपने वोट दिया।

उन्होंने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अखिलेश, डिंपल, राहुल गांधी और उनकी बहन को निमंत्रण भेजा था, लेकिन वोट बैंक के नाराज हो जाने के डर से यह लोग अयोध्या नहीं आए। उन्होंने कहा कि हम नहीं डरते। अयोध्या में राम मंदिर बना है काशी विश्वनाथ का कॉरिडोर बन गया है, और सोमनाथ मंदिर को भव्य स्वरूप दिया जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों का कल्याण करने का काम किया है। वहींं विपक्षियों ने मुख्यमंत्री के पद भी अपने ही परिवार में बांटे हैं। सपा को बाहर लड़ने की जरूरत ही नहीं है। हरदोई में तो उनकी बैठकों में आपस में ही झगड़ा हो जाता है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button