मध्यप्रदेश

सियासी भागदौड़ में एयरपोर्ट पर टकराए शिवराज और गहलोत, लगाया एक दूसरे को गले, तस्वीरें आई सामने

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दो चरण और होने हैं। जिसे लेकर दोनों प्रमुख सियासी दलों के नेता प्रचार प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दूसरे राज्यों के प्रमुख नेतागण भी एमपी में आकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने जुटे हुए हैं। इसी क्रम में राजस्थान के पूर्व सीएम और अशोक गहलोत एमपी पहुंचे, जहां वो भोपाल एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह से टकरा गए।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे। जहां भोपाल एयरपोर्ट पर शिवराज सिंह चौहान और गहलोत की मुलाकात हुई। इस दौरान शिवराज सिंह ने कहा- ‘आइए भाईसाहब मैं आपके लिए खड़ा हूं। गहलोत जी आ रहे है तो मैं मिल कर ही जाऊंगा। गहलोत ने शिवराज से पूछा कहीं हमारी-आपको फोटो आ गई तो आपको तकलीफ तो नहीं हो जाएगी? उन्होंने जबाव दिया कि मैं तकलीफ वाला नहीं हूं, मैं सबको प्यार करता हूं।

मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए 4 चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण में 19 अप्रैल को 6 सीट, दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 7 सीट पर वोटिंग हो चुकी है। ऐसे में तीसरे चरण में 7 मई को 8 सीट और चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों पर वोटिंग होगी। मध्यप्रदेश में इस बार 5 करोड़ 63 लाख 40 हजार 64 मतदाता सरकार चुनने जा रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button