आस्थाखबरराष्ट्रीय

कौन हैं बाबा करसन दास पीएम मोदी की फोटो उनके साथ क्यों हो रही वायरल

दोस्तों हाल ही में गुजरात की यात्रा पर गए पीएम नरेंद्र मोदी की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में वे लंबे वालों वाले भगवा पहने बाबा के साथ नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी उनके गले लग रहे हैं और कुछ तस्‍वीरों में उनके सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं। आखिर कौन हैं ये बाबा जिनके सामने मोदी भी झुकते हुए नजर आते हैं। आपको बता दे की दरअसल, ये बाबा या महंत कोई ओर नहीं राजकोट में रहने वाले एक ऐसे भविष्‍यवक्‍ता हैं, जिनकी भविष्‍यवाणी बहुत चर्चा में रहती है।

जी हां, ये हैं बाबा करसन दास। बाबा करसन दास का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्‍होंने दुनिया में कोरोना संक्रमण से लाखों लोगों की मौत की भविष्‍यवाणी की थी। उनकी यह भविष्‍यवाणी सच हुई। और कोरोना की भविष्‍यवाणी सच होने के बाद लोगों की नजर बाबा करसन दास की हर भविष्‍यवाणी पर होती है। लेकिन अब जो उन्‍होंने नई भविष्‍यवाणी की है, उससे मोदी सरकार भी डरी सहमी है। क्‍योंकि बाबा की अब तक की हर भविष्यवाणी सही हुई है।

क्‍या है बाबा की नई भविष्‍यवाणी?
बाबा करसन दास ने जो नई भविष्‍यवाणी की है, उसमें उन्‍होंने कहा है कि साल 2023 और 2024 में दुनिया को भुखमरी का सामना करना पड़ेगा। इस भविष्‍यवाणी के बाद मोदी सरकार भी डरी हुई है। जाहिर है अगर भारत में भुखमरी आती है तो मोदी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। वहीं, पाकिस्‍तान, श्रीलंका और नेपाल जैसे देशों की बिगड़ती आर्थिक को देखकर यही लगता है कि कहीं न कहीं ऐसा हो भी सकता है। हालांकि बाबा करसन दास ने उपाय भी बताया है। उन्‍होंने कहा है कि हमें ज्‍यादा से ज्‍यादा ज्‍वार और बाजरा जैसे धान उगाना चाहिए। अगर हमारे पास ज्‍वार और बाजरा पर्याप्‍त मात्रा में होंगे तो हम पानी के सहारे भी जिंदा रह सकते हैं।

पीएम मोदी भी जिनके मुरीद हैं
दरअसल, बाबा करसन दास के पीएम मोदी भी मुरीद हैं। वे उन्‍हें अपने गुरू की तरह मानते हैं। वहीं बाबा भी उनके साथ बहुत आत्‍मीयता के साथ मिलते हैं। पीएम मोदी जब भी गुजरात जाते हैं, वे बाबा से जरूर मिलते हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button