खबर

बांग्लादेश में भी श्रद्धा जैसा मर्डर, मुस्लिम शादी शुदा प्रेमी ने हिन्दू प्रेमिका के शरीर के तीन टुकड़े किये

राजधानी दिल्ली का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है की उससे पहले ही एक और खबर पड़ोसी देश बांग्लादेश से निकलकर सामने आ रही हैं जहां एक मुस्लिम शादी शुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के शरीर के तीन टुकड़े कर के नाले में बहा दिया, आपको बता दे की बांग्लादेश के खुलना में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर जैसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के खुलना में एक शख्स ने हिंदू प्रेमिका की बेहरमी से हत्या कर दी। बाद में लाश के 3 टुकड़े कर इन्हें पास के नाले में फेंक दिया।

बांग्लादेश पोस्ट के मुताबिक, ये मामला 7 नवंबर का है। जिसमें पुलिस के मुताबिक, आरोपी अबु बकर नाम का शख्स शादीशुदा है। और इसे गिरफ्तार कर लिया है। मुस्लिम युवक ने कबूल किया की दोनों के बीच कई दिनों से झगड़े हो रहे थे। और इससे छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने अपनी हिन्दू प्रेमिका का कत्ल कर दिया।

पुलिस अफसर ने कहा- दोनों फिजिकल रिलेशनशिप में थे


बांग्लादेश पुलिस ने बताया कि हिंदू लड़की का नाम कविता है। दोनों फिजिकल रिलेशनशिप में थे। कविता को पता चला कि अबु शादीशुदा है तो दोनों के बीच झगड़े होने लगे। जिसकी वजह से आरोपी अबु ने कविता का कत्ल कर दिया। एआरओपी ने कविता के शरीर के 3 टुकडे किए। सिर, हाथ और शरीर को अलग-अलग बैग में रख दिया। और इसके बाद उन्हें नाले में फेंक आया।

भारत के दिल्ली में अफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए


इससे पहले भारत में आफताब आमीन पूनावाला ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आफताब ने फ्लैट के बाथरूम में श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। इस दौरान वह शॉवर चालू रखता था, ताकि बॉडी से निकला खून सीवेज में बह जाए। सूत्रों ने यह भी बताया है आफताब ने फ्रिज को केमिकल से साफ किया था, ताकि सबूत मिटाए जा सकें। पुलिस के मुताबिक 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। दोनों लिव-इन में रहते थे। आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए थे। इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक रोज रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने जाता था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button