खबरखेल जगतमनोरंजन

तलाक की खबरों के बीच शोएब-सानिया का टॉक शो, पोस्टर वायरल हुआ

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने तलाक की खबरों के बीच बड़ा ऐलान किया है। दोनों जल्द ही पाकिस्तानी चैनल पर एक टॉक शो में नजर आएंगे। इस टॉक शो का नाम ‘द मिर्जा मलिक शो’ है। इसके पोस्टर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शो का ऐलान तब हुआ है, जब पाकिस्तानी मीडिया दावा कर रहा है कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। दावा ये भी है कि अभी भी दोनों अलग ही रह रहे हैं। रिपोर्ट में तलाक की वजह एक मॉडल बताई जा रही है, जिसके साथ शोएब डेटिंग कर रहे हैं। हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी। 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था। दोनों का एक बेटा इजहान है। उसका जन्म 2018 में हुआ था।

क्या तलाक की खबर महज पब्लिसिटी स्टंट है?


शोएब और सानिया के टॉक शो का ऐलान होने बाद, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनके तलाक की खबरों को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि नए टॉक शो के प्रमोशन के लिए से उन्होंने अपने तलाक की अफवाह उड़ाई थी। हालांकि अब इन सवालों के जवाब टॉक शो आने के बाद ही मिलेंगे।

मॉडल के साथ शोएब डेटिंग के चर्चे, फोटोज वायरल हुईं
मॉडल आयशा कमर के साथ रिश्तों को लेकर शोएब मलिक का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें शोएब ने खुलासा किया था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। दरअसल, 2021 में शोएब ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।

दोस्त का दावा- तलाक हो चुका, सानिया दुबई और शोएब पाकिस्तान में
हाल ही में शोएब के करीबी दोस्त ने दावा किया था, ‘मैं दोनों के तलाक की पुष्टि कर सकता हूं, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता।’ ये दोस्त शोएब की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा- ऑफिशियली तलाक हो गया है। कुछ फॉर्मेलिटीज हैं, जो अभी भी बची हुई हैं। दोनों अभी अलग-अलग रह रहे हैं। सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि शोएब पाकिस्तान में हैं।

सानिया की पोस्ट से आशंका बढ़ी, पाकिस्तान मीडिया बोला- शोएब धोखेबाज हैं


सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें सानिया ने खुद ही सवाल किया और खुद ही जवाब दिया। उन्होंने इसमें लिखा था, Where do broken hearts go. To find Allah ! यानी टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए। दरार और अलगाव के बीच ऐसी पोस्ट दिखाती है कि सानिया का दिल टूटा है। वो दुखी हैं और इस दुख को जाहिर भी कर रही हैं। अपने रिश्ते को लेकर अभी तक सानिया या शोएब ने खुलकर कुछ नहीं लिखा है। पाकिस्तान का मीडिया कह रहा है कि अलग हैं और बेटे की परवरिश करने की कोशिश कर रहे हैं। शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था।

शोएब की दूसरी पत्नी हैं सानिया, पहली ने किया था हंगामा
शोएब की पहली पत्नी सानिया नहीं, आयशा सिद्दीकी हैं। 2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले आयशा मीडिया में आई थीं, उन्होंने कहा था कि वे शोएब की पत्नी हैं। बिना तलाक दिए शोएब शादी नहीं कर सकते हैं। हैदराबाद की रहने वाली आयशा ने कहा था कि शोएब मोटा होने की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने के बात कही, लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्होंने आयशा को तलाक दिया। ये तलाक सानिया से शादी होने के बाद दिया गया था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button