खबरराष्ट्रीय

रिपोर्ट्स में दावा, आफताब ने कोर्ट में जुर्म कबूला

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस रिमांड 4 दिन बढ़ा दी गई है। आफताब को मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया था। जहां बहस हुई कि एक महीने बाद भी आफताब मर्डर का सिलसिलेवार ब्योरा नहीं दे पा रहा है। उसके बयान एक जैसे नहीं हैं। ये कोर्ट में आफताब की दूसरी वर्चुअल पेशी थी।

लीगल न्यूज वेबसाइट बार एंड बेंच और कुछ दूसरी मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि आफताब ने कोर्ट में मर्डर की बात कुबूल ली। जज से कहा कि उसने उकसावे और गुस्से में श्रद्धा का मर्डर किया। यह भी कहा कि पुलिस को सबकुछ बता चुका हूं। अब घटना याद करने में मुश्किल आ रही है।

ये रिपोर्ट्स सामने आने के करीब एक घंटे बाद अफताब के वकील अविनाश कुमार ने मर्डर के कुबूलनामे को अफवाह करार दिया। कैमरे पर बोले- आफताब ने ऐसा कोई कुबूनामा नहीं दिया है। ऐसा कोई स्टेटमेंट रिकॉर्ड में नहीं लिया गया है। हां, वह यह जरूर बताने की कोशिश कर रहा था कि श्रद्धा उसे उकसाती थी और दोनों के बीच झगड़े होते थे।

अविनाश ने बताया कि आफताब ने उस तालाब का स्केच बनाकर दिया है, जिसमें उसने श्रद्धा के टुकड़े फेंके थे। अविनाश ने आफताब से मिलने की इजाजत मांगी थी, जो कोर्ट ने उन्हें दे दी है। गिरफ्तारी के बाद से आफताब से कोई नहीं मिल पाया है।

आज बड़ा सुबूत मिला, नया खुलासा भी

सुबूत: दिल्ली पुलिस को आफताब के बाथरूम की टाइल्स से अहम सुबूत मिले हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने ये सुबूत हासिल किए हैं। सुबूत क्या हैं, ये अभी नहीं बताया गया है। पहले आफताब के बाथरूम की टाइल्स पर भी खून के निशान मिले थे। एक्सपर्ट की रिपोर्ट आने में 2 हफ्ते का वक्त लगेगा।

खुलासा: पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा और आफताब का एक कॉमन फ्रेंड भी सामने आया है, जो ड्रग्स बेचा करता था। यह भी पता चला कि श्रद्धा और आफताब के बीच कई बार ब्रेकअप हो चुका था और दोनों बाद में सुलह कर साथ रहने लगते थे।

आफताब ने बताया- ब्लेड और आरी गुरुग्राम में फेंके
कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आफताब ने मर्डर वेपन के बारे में पुलिस को जानकारी दी है। पूछताछ में बताया कि हत्या के बाद शव के टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल किया ब्लेड और आरी उसने गुरुग्राम में फेंके हैं। दिल्ली पुलिस मर्डर वेपन की तलाश के लिए अब तक दो बार गुरुग्राम के जंगली इलाके में सर्चिंग कर चुकी है। अब पुलिस फिर से जंगल में तलाशी अभियान चलाएगी।

श्रद्धा के टुकड़े तलाश रही पुलिस को मिला इंसानी जबड़ा
दिल्ली पुलिस को सोमवार को लाश के टुकड़े ढूंढने के दौरान एक इंसानी जबड़ा मिला है। यह जबड़ा श्रद्धा का है या नहीं, ये पता लगाने के लिए डेंटिस्ट की मदद ली जा रही है। अब तक पुलिस ने जितने मानव अंग बरामद किए हैं, उन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी भेजा गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button