खबरखेल जगत

सारा अली खान को डेट करने के सवाल पर शुभमन गिल बोले- शायद हां, सारा दा सारा सच बोल दिया

Written by :- vipin vishwakarma

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब एक चैट शो के दौरान शुभमन ने सारा के साथ अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया है।

सारा दा सारा सच बोल दिया

पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दीयां गल्लां’ में शुभमन से पूछा गया, ‘बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस कौन है?’ शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया। फिर उनसे पूछा गया, ‘क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं?’ इस पर शुभमन ने कहा, ‘शायद’। उसके बाद जब शुभमन से पूछा गया, ‘सारा का सारा सच बताइए’। तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए कहा, ‘सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।’

दोनों को फ्लाइट में किया गया था स्पॉट

सारा और शुभमन को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सारा फ्लाइट में कुछ फैंस के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही थीं। सारा के बगल वाली सीट पर शुभमन दिख रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखा गया था। इसके अलावा उन्हें दिल्ली के एक होटल के बाहर भी स्पॉट किया गया था।

सारा कर चुकी हैं कार्तिक आर्यन को डेट

सारा और शुभमन के फैंस अब इस इंतजार में हैं कि दोनों अपने डेटिंग की बात को कब ऑफिशियल करेंगे। सारा अली खान इससे पहले कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं। वहीं शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों को कभी पब्लिक में साथ स्पॉट नहीं किया गया और न ही दोनों ने कभी भी डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। दोनों केवल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फोटोज पर कमेंट करते दिखते थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button