खबरमनोरंजन

मनीष मल्होत्रा की सेल्फी में कैद हुए नव्या-सिद्धांत, क्या आपने किया नोटिस?

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की स्टार स्टड दिवाली पार्टी खूब सुर्खियों बटोर रही हैं. पार्टी की इनसाइड पिक्स वायरल हो रही हैं. पार्टी में बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचे थे. मनीष मल्होत्रा ने खुद भी पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

हाल ही में उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन संग भी सेल्फी फोटोज शेयर की. फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘फेवरेट्स, हमेशा गॉर्जियस लगते हैं.’ फैंस को ये सेल्फी फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं, लेकिन इसी बीच फैंस ने फोटो के बैकग्राउंड में कथित लवबर्ड्स सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को साथ में टाइम स्पेंड करते हुए नोटिस कर लिया है. अब उनकी इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के लव अफेयर की चर्चा तेज हो गई है. 

पार्टी के लिए नव्या ने अबु जानी संदीप खोसला का रेड कलर का आउटफिट वियर किया था. वहीं सिद्धांत लाइट कलर क कुर्ता-पायजामा में दिखे थे. वहीं बता दें कि जब सिद्धांत पार्टी में एंट्री ले रहे थे, तो पैपराजी ने नव्या का नाम लेकर उन्हें टीज भी किया था. जिसके बाद सिद्धांत मुस्कुरा कर निकल जाते हैं. मालूम हो कि नव्या और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में होने को लेकर काफी समय से अफवाह हैं. हालांकि, इस पर दोनों ही स्टार्स की तरफ से कई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है.  

दोनों की डेटिंग की अफवाहें तब आई थीं जब सिद्धांत और नव्या करण की 50वीं बर्थडे पार्टी में साथ पहुंचे थे. हालांकि, दोनों ने साथ में पोज देने से परहेज किया.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button