खबर

जुग जुग जियो- ट्रेलर हुयी लांच, टिकट बुक करने से पहले जान ले इन बातों को-

.. करण  जौहर निर्देशित "जुग जुग जियो" फिल्म कि ट्रेलर रविवार को लांच कर दी गयी है, इसी के साथ लोग अनुमान लगा रहे हैं की फिल्म काफी मज़ेदार होगी

ऐसी क्या बात है जो इस फिल्म को इंटरेस्टिंग बनाता  है?… करण  जौहर निर्देशित “जुग जुग जियो” फिल्म कि ट्रेलर रविवार को लांच कर दी गयी है, इसी के साथ लोग अनुमान लगा रहे हैं की फिल्म काफी मज़ेदार होगी. इस फिल्म के स्टार कास्ट हैं अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, टिस्का चोपड़ा इत्यादि. इस फिल्म में फॅमिली ड्रामा को दिखाया गया है साथ हीं जबरदस्त  फिल्मी तड़का को परोसने की कोशिश की गयी है. चलिए हम आपको बताते हैं इस फिल्म को देखने की इंटरेस्टिंग वजह. 

स्टार कास्ट 

इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह हो सकते हैं इसके स्टार कास्ट. नई पीढ़ी के स्टार के साथ पहले के जाने माने स्टार अनिल कपूर और नीतू कपूर की एक्टिंग एक अलग ही दिलचस्प कंटेंट लेकर आएगी. वैसे तो ट्रेलर देख यह अंदाज लगाया जा सकता है की फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द घूमती है. आप इस फिल्म को अपने फैमिली के साथ जाकर देख सकते है. 

गानें 

जहां एक ओर फिल्म में शादी और डाइवोर्स को दिखाया गया है वहीं इसमे कई डांस नंबर भी शामिल किये गए हैं. गाने आप ट्रेलर में सुन सकते हैं. बता दें की गानें  की वजह से लोग ज्यादा इंगेज हो पाते हैं इसलिए सारी फ़िल्में ये कोशिश करती हैं की वो कुछ अच्छे और चुनिंदा गानों के साथ ऑडियंस को इंगेज कर सके.

सपोर्टिंग कास्ट 

इस मूवी में मनीष पॉल जैसे अच्छे कॉमिक टाइमिंग वाले एक्टर फिल्म में नजर आएंगे। वहीँ इस फिल्म से प्रजक्ता कोली जैसी अच्छी यूट्यूबर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में टिस्का चोपड़ा जैसी अनुभवी अदाकारा भी शामिल है, जो अनिल कपूर की गर्लफ्रंड के तौर पर नजर आएंगी.

धमाकेदार शादी 

इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की शादी को धमाकेदार तरीके से दिखाया गया है. हम ट्रेलर में देख सकते हैं की अलग अलग कॉस्टयूम और शादी का शानदार सेट दिखा रहा है. सारे किरदार एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं वहीं ये तो सभी जानते हैं की करण जौहर की सारी फिल्मों में शादी को ग्रैंड तरीके से  दिखाया जाता है.

स्टोरी लाइन 

फिल्म की स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग है, लोग इस फिल्म की कहानी को अपनी निजी ज़िंदगी से जोड़ पाएंगे. तलाक लेने का प्लान बना रहे कियारा और वरूण अपने पैरेनट्स के डिवोर्स से डील करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ हीं फिल्म में आपको ढलते उम्र में अफेयर्स को दिखाया गया है जो काफी  इंटरेस्टिंग है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button