उत्तर प्रदेशखबरबुंदेली

महोबा में तमंचे के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम. पीड़ित महिला ने लगाई न्याय की गुहार

महोबा में खेत गई महिला के साथ दबंग ने तमंचा के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने अपने परिवार के साथ थाने में पहुंचकर पूरे मामले की लिखित शिकायत देते हुए नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की गुहार लगाई है.

प्रतीकात्मक फोटो.

महोबा जनपद के अजनर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला आया है. यहाँ की रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ थाने पर पहुंची और उसने लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 26 वर्षीय महिला शौच के लिए खेत गई हुई थी. तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाएं गांव के ही एक युवक ने उसे जबरन पकड़ लिया. महिला अपने बचाव में चिल्लाने लगी तो उसने अवैध तमंचा लगाकर चुप करा दिया और उसे जबरन अपने साथ सुनसान जगह में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है.

अजनर थाना. FILE PHOTO.

दबंग ने हैवानियत दिखाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. अपने घर पहुंची पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी जब पति को दी तो सभी हैरत में पड़ गए. पति के साथ पीड़िता अजनर थाने पहुंची और गांव में ही रहने वाले रूप सिंह के खिलाफ लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए मुकदमा लिखे जाने की मांग की है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर अजनर थाना प्रभारी लाखन सिंह का कहना है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म मामले की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट -: आश अनुरुद्ध

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button