खबरमध्यप्रदेश

डकैत गुड्‌डा गुर्जर मां के बेहद करीब, वसूली का पूरा पैसा मां के हाथ में सौंपता था

Written by : vipin vishwakarma

चंबल के बीहड़ डकैतों के सबसे बड़े घर के रूप में जाने जाते हैं,और एक बार फिर इन बीहड़ो के एक और डकैत को पुलिस ने अपने अभियान के जरिये गिरफ्त में लिया हैं, चंबल का कुख्यात डकैत गुड्‌डा गुर्जर ग्वालियर सेंट्रल जेल में बंद है। उसके स्टेटमेंट से एक और खुलासा हुआ है। वह वसूली का पूरा पैसा मां को देता था। उसका मानना है कि मां उसके लिए भाग्यशाली है। यहां तक कि वह प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट भी मां से पूछकर ही करता था। इंवेस्टमेंट का प्लान बनाता था। पुलिस को उसके मुरैना में मां और बहन के नाम पर 30 बीघा जमीन खरीदने का पता लगा है। पुलिस अब इस जमीन को लेकर जांच कर रही है। माना जा रहा हैं की गुड्डा ने ये जमीन डकैती से आये हुए पैसो से खरीदी हैं,

गुड्डा को जेल में नहीं आ रही नींद


जेल पहुंचते ही कुख्यात डकैत गुड्‌डा को विशेष निगरानी में ले लिया गया था। उसे त्रिवेणी सेल में रखा गया है। यहां कुख्यात डकैतों को रखा जाता है। बड़े बदमाश भी इसी सेल के अंदर रहते हैं। गुड्‌डा को त्रिवेणी सेल की उस जगह रखा गया है, जहां 2 दरवाजे खोलने के बाद ही गुड्‌डा तक पहुंचा जा सकता है। जेल सूत्रों का कहना है कि गुड्डा की आंखों से नींद उड़ी हुई है। वह ठीक से सो नहीं रहा है। रातभर करवटें बदलता रहता है। अभी तक उसे खुले में सोने की आदत थी, इसलिए जेल की चारदीवारी में एडजस्ट नहीं हो पा रहा है।

मां के बेहद करीब है डकैत गुड्‌डा गुर्जर


जब डकैत गुड्‌डा पुलिस के पास था तो पूछताछ में उसने कई बातें बताईं। करीब 4 पन्नों के बयान में उसने यह भी स्वीकार किया था कि वह खदान माफिया, चरवाहों, पंचायत चुनाव में वसूली के बाद पूरा पैसा बिना गिने अपनी मां को सौंप देता था। वह मां के काफी करीब था और मां को अपने लिए काफी भाग्यशाली मानता था। यही कारण है कि उसने मां के नाम से ही वसूली के पैसों से लाखों की जमीन खरीदी थी। पुलिस इस जमीन के संबंध में भी पता लगा रही है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button