मनोरंजन

सलमान खान के फैंस को झटका, बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं करेंगे सलमान

  • सलमान खान के फैंस को झटका, बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं करेंगे सलमान
  • सलमान खान ने खुद कर दिया मना , कारण जान हो जाएंगे हैरान
  • तो क्या अनिल कपूर होंगे अगले होस्ट , सलमान ने क्या क्या कहा ?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है। यह रिएलिटी शो कथित तौर पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार यह शो बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस बार यह शो कौन होस्ट कर रहा है।

पिछले काफी दिनों से ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह कब शुरू होगा। पहले खबर आई थी कि यह इस साल नहीं आएगा, लेकिन बाद में मालूम हुआ कि जून के पहले हफ्ते से इसका प्रीमियर होगा। हालांकि, इन सब के बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार का ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ सलमान खान होस्ट नहीं कर रहे हैं। सलमान खान के पास डेट्स की दिक्कत है। काम ज्यादा है और इस वजह से डेट्स की दिक्कत हो रही है। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स अब अभिनेता के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। तीन नाम मिले हैं, जिसमें करण जौहर, संजय दत्त और अनिल कपूर शामिल हैं। खबर है कि इन तीनों नामों को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी भी एक नाम पर मुहर नहीं लगी है।

बताया जा रहा है कि अभिनेता अनिल कपूर से अभी मेकर्स की कोई बात नहीं हुई है, लेकिन संजय दत्त से उनकी मीटिंग जल्द हो सकती है। इसके अलावा करण जौहर, जिन्होंने ओटीटी का पहला सीजन होस्ट किया था और सलमान के ना रहने पर कमान संभालते हैं, उन्हें भी ये मौका दिया जा सकता है।

लेकिन तब क्या होगा जब फैंस को पता चलेगा कि शो के मेकर्स सलमान खान का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ रहे हैं। यानी हो सकता है कि इस बार भाईजान ये शो होस्ट न करें। लेकिन अब अचानक ऐसा क्यों कहा जा रहा है, इन अफवाहों के पीछे क्या कारण है चलिए ये भी जानते हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बिग बॉस ओटीटी से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि मेकर्स ने इस शो के लिए अब संजय दत्त करण जौहर और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स को अप्रोच किया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button