मनोरंजन

‘तितली’ का दूसरा धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, क्या तितली-गर्व की जोड़ी को मिलेगा भगवान का आशीर्वाद !

Titli New Promo: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है ‘तितली’। यह शो बताएगा आपको प्यार का सही मतलब क्या है? स्टारप्लस ने ‘तितली’ में एक्ट्रेस – नेहा सोलंकी को लॉन्च किया है। नेहा सोलंकी तितली रोल निभाती नजर आएंगी। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है, लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुश रहेंगी? 

अलग-अलग रंग प्रोमो वीडियो –

हाल में मेकर्स ने ‘तितली’ का दिलचस्प प्रोमो रिलीज कर दिया है। ‘तितली’ में नेहा सोलंकी के अपोजिट अविनाश मिश्रा, गर्व का किरदार निभा रहे हैं। प्रोमो में तितली और गर्व की ट्विस्टेड लव स्टोरी देखने को मिलेगा। प्रोमो के साथ, दर्शकों को तितली और गर्व के किरदारों में एक बदलाव देखने को मिलेगा। गर्व और तितली शादी के बाद का जीवन कैसा होगा ये जाना काफी मजेदार होगा। दर्शकों को तितली के किरदार के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन में ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या वह हमेशा के लिए एक खुशहाल जिंदगी जिएगी?

https://www.instagram.com/reel/Csa1kQfg3Ue/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

शो का टेलिकास्ट –
तितली एक मासूम और खुशमिजाज स्वभाव वाली लड़की है। वह अपने लाइफ पार्टनर की तलाश में है। वह छोटी-छोटी बातों में प्यार और खुशी ढूंढ लेती है। वहीं गर्व की भूमिका निभा रहें अविनाश मिश्रा ‘तितली’ में एक वकील के रूप में नजर आने वाला है। शो में गर्व सच बोलने वाला लड़का है। गर्व को देखने के लिए दर्शकों के लिए एक दिलचस्प एलिमेंट होगा। रहस्य को सुलझता देखने के लिए दर्शकों को शो देखने की जरूरत है। इस शो का टेलिकास्ट स्टारप्लस पर 6 जून, रात 11 बजे सोमवार से रविवार तक होगा। ‘तितली’का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। अब देखना ये होगा की सीरियल की कहानी क्या दर्शकों का मनोरंजन और दिल जीत सकती है। 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button