मनोरंजन

कैंसर को हराकर रवि किशन की माँ घर लौट आयी हैं, एक्टर ने जाहिर की अपनी ख़ुशी। 

कुछ दिनों से वह अपनी माँ की हेल्थ को लेकर परेशान चल रहे थें. कुछ दिन पहले हीं इन्होने अपने भाई को खो दिया था

भोजपुरी जगत के जाने माने नाम रवि किशन अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. भोजपुरी फिल्मो में अपनी दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके रवि किशन अब राजनीती में भी बहुत सक्रिय हैं. अभिनेता आये दिन किसी न किसी बयान को लेकर दर्शकों के बिच छाये रहते हैं लेकिन कुछ दिनों से वह अपनी माँ की हेल्थ को लेकर परेशान चल रहे थें. कुछ दिन पहले हीं इन्होने अपने भाई को खो दिया था, फिर अपनी माँ को कैंसर होने की खबर जानकर वह पूरी तरह से टूट गए थे.

हालाँकि बता दे की अब एक अच्छी खबर सामने आयी है. रवि किशन ने अपने फैंस को यह बताया है की उनकी माँ  कैंसर के जंग को हराकर अपने घर सही सलामत वापस आ गयी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म, फेसबुक पर दिया है. साथ ही उन्होंने अपनी माँ के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा है की मेरी मां ठीक होकर घर आ गई हैं. आप सभी का आशीर्वाद और टाटा कैंसर हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी की सोच समझ और ग्रेट सर्जरी स्मूथ ऑपरेशन ने मेरी माँ को एक नया जीवन दिया, आप सभी को दिल से आभार.

बता दें की की इससे पहले भी रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी माँ को कैंसर होने की खबर भी साझा था. उन्होंने लिखा था की “कुछ दिनों से मेरे दिल के करीब लोगों की स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रही, किसी ने किसी पे कोई मुसीबत आ जा रही. वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई हैं, जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है. महादेव कृपा करें,  माता जी जल्द स्वस्थ हो”.

गौरतलब है की इससे पूर्व रवि किशन के बड़े भाई की कुछ महीने पहले निधन हो गया था। अपने भाई को खोने के बाद अभिनेता पूरी तरह से ठीक भी नहीं हुए थे की अचानक अपनी माँ की बीमार होने की खबर जान उन्हें धक्का लगा था.अपने भाई को खोने के दुख से ठीक से उभर भी नहीं पाए थे कि उन्हें अपनी मां की बीमारी के बारे में पता चला। भाई के निधन और मां की बीमारी को लेकर परेशान अभिनेता के लिए यह वाकई राहत भरी खबर होगी कि उनकी मां इस गंभीर बीमारी से जीत हासिल कर घर लौट आई हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button