मनोरंजन

Kangana Ranaut एक लड़के को कर रही हैं किस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कभी अपने बयान  को लेकर तो कभी किसी पर निशाना साधने को लेकर कंगना अक्सर सुर्खियां बटोरती  रहती हैं. हालही में बॉलीवुड क्वीन कंगना ने स्टार किड्स पर भी निशाना साधा था

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कभी अपने बयान  को लेकर तो कभी किसी पर निशाना साधने को लेकर कंगना अक्सर सुर्खियां बटोरती  रहती हैं. हालही में बॉलीवुड क्वीन कंगना ने स्टार किड्स पर भी निशाना साधा था, साथ ही उन्होंने चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय की नक़ल कर के कपिल शर्मा शो में उनका मज़ाक भी बनाया था।

वैसे तो इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक कंगना के वीडियोज  तहलका मचाते रहते हैं लेकिन इस बार कंगना रनौत का एक किस करने वाला वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी दंग रह गए हैं। कंगना रनौत इस वीडियो में एक हैंडसम मुंडे को किस करती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रोटेट हो रहा  जिसमे कंगना किसी लड़के के साथ पार्टी करती नज़र आ रही हैं, बता दे की पार्टी में कंगना के साथ नज़र आ रहे लड़के के साथ कंगना किस करते देखी गयीं। 

कंगना के इस हरकत से फैंस के बिच नाराजगी है. इस हैंडसम मुंडे का नाम शिवम शर्मा है। शिवम शर्मा को कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था।  वीडियो देखने के बाद लोगों ने कई तरह की बातें  शुरू कर दि हैं। कोई कह रहा की कंगना की ज़िंदगी में इस लड़के की एंट्री हो गयी है तो कोई कह रहा की यह बस एक पब्लिसिटी स्टंट है. हालाँकि वीडियो में देखा जा सकता है की जब कंगना शिवम को किस करती हैं तो वो खुद भी सरप्राइज रह जाते हैं की ये क्या हुआ?

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button