मनोरंजन

केएल राहुल संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार मीडिया के सामने की बात। 

एक्ट्रेस ने बताया, “मैं किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने माता-पिता के साथ नए घर में जा रही हूं! मैं और मेरा परिवार इस नए घर में साथ रहेंगे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी बीते कई समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। कहा जा रहा था की दोनों दिसंबर में शादी के बंधन करने वाले हैं। वहीं, अब अपनी शादी की खबरों पर खुद अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में हुए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह ऐसी अफवाहों को सुन उन पर हंसती हैं। दरअसल अथिया और केएल राहुल ने बांद्रा के एक इमारत में अपने लिए घर बुक किया है। ऐसे में अब इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अथिया ने कहा कि यह सच है कि वह एक नए घर में जा रही है, लेकिन वह अपने माता-पिता सुनील शेट्टी और माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी के साथ नए घर में शिफ्ट हो रही है।

एक्ट्रेस ने बताया, “मैं किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने माता-पिता के साथ नए घर में जा रही हूं! मैं और मेरा परिवार इस नए घर में साथ रहेंगे। अथिया ने कहा, “मैं इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही हूं। मैं इन सब से थक गई हूं, अब मैं केवल इन खबरों का मजाक उड़ाती हूं। लोगों को जो कुछ भी सोचना है, उसे सोचने दें।“.इससे पहले बीते दिनों अथिया के भाई अहान ने भी एक्ट्रेस और क्रिकेटर की शादी की अफवाहों का खंडन किया था।

अहान ने कहा था कि “ऐसा कोई समारोह नहीं है, ये सभी अफवाहें हैं। जब कोई शादी ही नहीं है, तो हम आपको एक तारीख कैसे दे सकते हैं? सगाई भी नहीं हुई है। फिलहाल ऐसी भी कोई योजना नहीं है। साथ ही अगले कुछ महीनों में भी शादी की कोई योजना नहीं है। गौरतलब है कि अथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चाएं बनी हुई हैं। दोनों की अक्सर साथ देख लोग इनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाते रहते थे। हालांकि,कपल ने अपने भाई की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर में अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। वहीं, वर्तमान में वह दो परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button