मनोरंजन

इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

  • इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज
  • बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, ये फिल्में मचा रहीं हैं धमाल
  • बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार हैं ये बड़ी फिल्में , मत करना मिस

इस वीकेंड ओटीटी पर कई फिल्में-वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है तो कुछ होने वाली हैं। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है कुछ फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिन्हें आप हिंदी, अंग्रेजी और साउथ जैसी कई भाषाओं में कभी भी देख सकते हैं। वहीं इस लिस्ट में राजामौली की एनिमेशन वाली ‘बाहुबली’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर’ भी शामिल है। इस वीक एक्शन से लेकर कॉमेडी तक देखने को तैयार हो जाए। अगर आप भी अपना वीकेंड को स्पेशल बनना चाहते हैं तो घर बैठे ये फिल्में और सीरीज देख सकते हैं।

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

एसएस राजामौली की ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ को एनिमेशन में देख सकते हैं। बता दें कि ‘बाहुबली’ और इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फिल्म जरा हटके जरा बचके जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। ये फिल्म रिलीज के लगभग 11 महीने बाद ओटीटी पर आई है ।

अदा शर्मा अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म बस्तर-द नक्सल स्टोरी जी5 पर देखी जा सकती है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप घोषित कर दी गई थी।

मार्वल की फिल्म ‘मैडम वेब’ सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आ गई है। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें डकोटा जॉनसन लीड रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप थी।

फिल्म ‘गॉडजिला कोंग – द न्यू एम्पायर’ सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर देखने को तैयार हो जाए। एडम विंगार्ड द्वारा निर्देशित यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह एक मॉन्स्टर सीरीज की फिल्म है।

कॉपशॉप फिल्म 17 मई को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हुई है, जिसमें जेरार्ड बटलर और फ्रैंक ग्रिलो हैं। फिल्म में टेडी एक ठग होता है। उसके पीछे बॉब नाम का हिटमैन है। टेडी उससे बचने का प्लान बनाती है।

तेलुगु फिल्म ‘कृष्णम्मा’ थिएटर में रिलीज होने के 7 दिन बाद ही ओटीटी पर आ गई है। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

कन्नड़ फिल्म झपकाना 15 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। श्रीनिधि बेंगलुरु द्वारा निर्देशित। दीक्षित शेट्टी और चैत्रा लीड रोल में हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button