खबरमध्यप्रदेश

मौतों का जश्न मना रहे सिंधिया, सिंधिया के ढोल बजाने पर कांग्रेस ने क्यों घेरा सिंधिया को, जाने पूरा मामला

Congress taunts Scindia: मौतों का जश्न मना रहे सिंधिया, सिंधिया के ढोल बजाने पर कांग्रेस ने क्यों घेरा सिंधिया को, जाने पूरा मामला

Congress taunts Scindia: बीते मंगलवार को मध्यप्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए भीषण हादसे से पूरा देश-प्रदेश शोकमग्न है। इस ब्लास्ट में अब तक 11 से अधिक लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, वहीं, 50 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। और अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है, जिस बेसमेंट में बारूद रखा गया था और मजदूर काम कर रहे थे , उसका मलवा हटाया जा रहा हैं। घायलों को इंदौर और भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरदा में हुए इतने बड़े हादसे से हर व्यक्ति सकते में आ गया है लेकिन इसी बीच, बीजेपी के केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नाचते गाते नज़र आ रहे है। जब पूरा हरदा आग की लपटों से झूझ रहा था। उस वक़्त ज्योतिरादित्य सिंधिया ढोल बजा रहे थे। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना के ग्राम उमरी में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में सम्मिलित होने पुँहचे थे। जहां उन्होंने आदिवासी समाज के साथ उन्हीं की शैली में नृत्य किया व ढोल भी बजया। जिसके बाद, अब कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है।

Congress taunts Scindia: बुधवार सुबह यानि आज, मप्र कांग्रेस के x हैंडल पर पोस्ट किया गया “मरी हुयी संवेदनाओ का जिन्दा आदमी देखिये। हरदा विस्फोट से जब पूरा प्रदेश ग़मगीन था , लाशो की संख्या और आग की लपटे लगातार बढ़ रही थी तब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ढोल बजा रहे थे. सिंधिया जी, आत्मा तो पहले ही मर गई थी अब संवेदना भी नरक सिधार गया? ये कोनसा अहंकार है, जो मौतों का जश्न मना देता है।
Congress taunts Scindia: आपको बता दें गुना दौरे पर ही धाकड़ समाज के एक कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हरदा की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों को श्रध्दांजलि अर्पित की और दो मिनिट का मौन भी रखा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button