राष्ट्रीय

मुसलमान हुकूमत नहीं बदल सकता, वर्ना क्यों उठता ज्ञानवापी का मसला : ओवैसी

ओवैसी ने तीखे स्वर में कहा है कि “वतन-ए-अजीज में मुसलमान हकीकत को नहीं बदल सकता। वह किसी हुकूमत को नहीं बदल सकता। यह धोखा आपको दिया जा रहा है। हम हमेशा से ये बात समझते थे कि हमारा वोट बैंक है। आपका कभी वोट बैंक नहीं था।”

AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सेदारी की. वहां पर कार्यक्रम में उनके साथ देश के अलग-अलग राज्यों से चुने विधायक भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में ओवैसी ने सभी के सामने अपनी बात रखते हुए बाबरी मस्जिद और ज्ञानवापी सर्वे का मुद्दा उठाया। साथ ही उन्होंने संसद में मुस्लिमों की कम संख्या को लेकर कटाक्ष किया।

समारोह में यह बोले ओवैसी ?

ओवैसी ने कहा, “वतन-ए-अजीज में मुसलमान हकीकत को नहीं बदल सकता। वह किसी हुकूमत को नहीं बदल सकता। यह धोखा आपको दिया जा रहा है। हम हमेशा से ये बात समझते थे कि हमारा वोट बैंक है। आपका कभी वोट बैंक नहीं था। न है, न कभी रहेगा। आपको इन दिलनशीं बातों में फंसा कर हमेशा धोखा दिया जाता रहा है। आपका कभी वोट बैंक नहीं रहा।”

अगर हम सभी एकजुट होते तो यह संसद में यह दशा देखने को नहीं मिलती “हम कुछ नहीं बदल सकते, अगर बदल सकते तो भारत की संसद में इतने कम मुसलमान क्यों चुन कर आते हैं. अगर हम कुछ बदल सकते तो संसद में गुजरात से आखिरी बार मुसलमान सांसद कब हुआ था और क्यों कभी नहीं जीता। अगर हम हुकूमतों बदल सकते तो फिर बाबरी मस्जिद की जगह कोर्ट का फैसला भी आ गया है, और उससे सभी परिचित है।

अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया। तो याद रखिए मेरी बात को आपको इजाजत है कि आप मेरी बात से सहमत न हों। लेकिन मैं उलेमाओं की मौजूदगी में कह रहा हूं कि जो मैंने सीखा और सीख रहा हूं, वो मुझे कहता है कि हम कभी हुकूमत नहीं बदल सकते। ये सच्चाई है।”

इस प्रकार के तीखे बयानों से ओवैसी चर्चा में रहते हैं, उन्होंने सीधा निशाना साधा है कि मुसलमानों तुम कुछ नहीं कर सकते हो. तुम्हें कुछ करना है.

बुंदेलखंड की बिटिया ने , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने काम से प्रभावित कर दिया, देखिये यह खास खबर
खबर देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://www.facebook.com/BundeliBauchharOfficial/videos/1035871900349961/

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button