उत्तर प्रदेशखबर

महोबा में कोचिंग के लिए निकली छात्रा लापता. 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग.

महोबा में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा नाटकीय ढंग से लापता हो गई. बीते 24 घंटे बीत जाने के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं चल पा रहा है. इसको लेकर पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत देते हुए किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है.

file photo.

छात्रा के लापता होने का यह मामला महोबा जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत लोधीपुरा गांव का है. जहां रहने वाले बालमुकुंद अहिरवार की कक्षा 10 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय पुत्री कविता अहिरवार बीते दिन कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. और वापस लौटकर नहीं आई. पिता और परिवार के लोग बताते हैं कि वह अपने गांव से पनवाड़ी कस्बे में संचालित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी.

पनवाड़ी थाना.

कोचिंग के लिए निकली लड़की जब कई घंटों तक लौट कर वापस घर नहीं आई तो परिवार में हड़कंप मच गया. उसकी तलाश को लेकर जगह-जगह परिवार के लोग खोजते रहे. रिश्तेदार, पड़ोस और परिचित के लोगों के यहां तलाश करते रहे. लेकिन किशोरी कविता अहिरवार का कोई पता नहीं चला. उसके बाद पनवाड़ी थाने में पिता द्वारा पुत्री के लापता होने की तहरीर दी गई है. किसी अनहोनी से डरे हुए पिता ने पुत्री को तलाशे जाने की गुहार लगाई है। पिता ने बताया कि उसकी किसी से कोई ना तो दुश्मनी है और ना ही किसी प्रकार का कोई विवाद है. बेटी कोचिंग पढ़ने गई और लौटकर नहीं आई. जिससे पूरा परिवार परेशान हैं.

रिपोर्ट-: आश अनुरुद्ध

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button