उत्तर प्रदेशखबर

जयमाला डालते ही दुल्हन ने दूल्हे को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल।

हमीरपुर में दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई कर दी. जयमाला के उपरांत ही दुल्हन ने दूल्हे को बेरहमी से पीटा और उसके बाद दुल्हन स्टेज से उतर कर चली गई.

दुल्हन ने दूल्हे पर बरसाए थप्पड़.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया. जब शादी समारोह में जयमाल के दौरान दुलहन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की ताबड़तोड़ बरसात कर दी. घटना का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला बिगड़ने के पश्चात वर और वधू पक्ष में जमकर चले लात-जूते व लाठी-डंडे. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में किसी तरह आपसी समझौता करवाया और फिर पुनः शादी की रस्मे अदा की गईं.

फाइल फोटो.

मामला हमीरपुर जनपद के ललपुरा थाना इलाके के स्वासा बुजुर्ग गांव का बतया जा रहा है. जालौन जनपद के चमारी गांव से दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर स्वासा बुजुर्ग गांव आया था. शादी की जयमाल रस्म हो ही रही थी. जैसे ही दूल्हे ने दुलहन के गले में वरमाला डाली. दुलहन आग बबूला हो गई और देखते ही देखते उसने दूल्हे को लगातार कई थप्पड़ जड़ दिए. वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते कि दुलहन गुस्से में स्टेज से नीचे चली गई.

इस वारदात के बाद दूल्हा और दुलहन पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट होने लगी. सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए -वारदात पर पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्षों में किसी तरह से सुलह समझौता करवाया. सूत्रों की मानें तों दोनों पक्षों में सुलह हो गई है. और बाकि बची शादी की रस्मों को पूरा किया गया.

रिपोर्ट-: आश अनुरुद्ध

MP – SDM साहब ने, आम आदमी पार्टी की महिला नेता को हड़काया , तो मच गया हंगामा
खबर देखने के लिये लिंक पर क्लिक करें :

https://www.facebook.com/BundeliBauchharOfficial/videos/411445633850971/

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button