उत्तर प्रदेशखबर

महोबा में असलहा फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, अधबने असलहा सहित उपकरण बरामद

महोबा पुलिस ने संचालित अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अधबने तमंचों सहित कारतूस और अन्य उपकरण भी बरामद किए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं इस अवैध कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है.

पुलिस अभिरक्षा में आरोपी.

महोबा जनपद के थाना कबरई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पहरा में अवैध असलहा की फैक्ट्री संचालित होने की सूचना पुलिस को मिली थी. जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उक्त ठिकाने पर छापेमारी की तो एक आरोपी समेत अन्य सामान को पकड़ने में कामयाबी मिली. बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह के निर्देशन में उक्त असलहा फैक्ट्री के खुलासे को लेकर पुलिस टीम को जब सूचना मिली तो ग्राम पहरा में पुलिस ने एक मकान में संचालित असलहा फैक्ट्री की घेराबंदी की और कबरई थाना प्रभारी विनोद कुमार और उनकी टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर एक अभियुक्त प्रदीप विश्वकर्मा पुत्र दयाराम को गिरफ्तार किया है. जिसके मकान में संचालित अवैध असलहा फैक्ट्री बरामद की गई है.

File photo.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौका-ए-वारदात से 315 बोर के तीन बने और एक अधबना तमंचा सहित भारी मात्रा में कारतूस और खोखा बरामद किये गए हैं. इसके अलावा असलहा बनाने के उपकरण भी बड़ी मात्रा में बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके वैधानिक कार्रवाई की है. और आरोपी को जेल भेजा है. उक्त असलहा फैक्ट्री में छापेमारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक हरी कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल मनीष कुमार, अवनीश कुमार और अनिल कुमार आदि शामिल थे.

रिपोर्ट -: आश अनुरुद्ध

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकारी निवास के दरवाजे पर क्यों लटक रहे सांप ! जानिए विरासत से सियासत की खबर, लिंक पर क्लिक करें

https://www.facebook.com/BundeliBauchharOfficial/videos/774612890187706/

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button