उत्तर प्रदेशखबरबुंदेली

जालौन में किराना की दुकान में लगी आग, हजारों का सामान राख. स्थानीय लोगों ने बुझाई आग

जालौन में आग का कहर देखने को मिला है. जहां मंगलवार को सुबह अज्ञात कारणों के चलते एक किराना स्टोर की दुकान में आग लग गई. जिससे दुकान में रखा हजारों का सामान जलकर राख हो गया. आग को भड़कता देख दुकानदार और स्थानीय लोगों ने उसे बुझाने का प्रयास भी किया. लेकिन तब तक पूरा सामान जलकर राख हो चुका था।

आग से जली हुई दुकान की तस्वीर.

आग की घटना जालौन जनपद के डकोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम ऐर की है. इसी गांव के रहने वाले प्रकाश कुमार अपने घर में किराना की दुकान खोले हुए है. वह रात्रि में अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था. लेकिन मंगलवार सुबह उनकी दुकान में अचानक आग लग गई. सुबह तड़के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने आग लगने की सूचना दुकानदार प्रकाश को दी. आग लगने की सूचना मिलते ही दुकानदार मौके पर पहुंचा और आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था. वहीं आग लगने की बजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. वहीं पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान में किराने के सामान के साथ 5 हजार रूपए की नकदी जलकर खाक हो गई है. दुकान में आग लगने से दुकानदार की करीब 50 हजार रूपए की आर्थिक हानि हुई है.

रिपोर्ट -: आश अनुरुद्ध

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकारी निवास के दरवाजे पर क्यों लटक रहे सांप ! विरासत से सियासत की खबर, लिंक पर क्लिक करके इस खबर को देखें
https://fb.watch/cZGzZqSA4G/

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button