महरौनी: द्वितीय क्षेत्र युवा महोत्सव में पुरस्कार के साथ गरीबों को दिए कंबल

237
0
SHARE

महरौनी तहसील अंतर्गत ग्राम सौजना के मां गंगा देवी शिक्षा निकेतन स्कूल के अध्यक्ष बृजकिशोर चचोंदिया द्वारा आयोजित द्वितीय क्षेत्रीय युवा महोत्सव 2021 का आज समापन हो गया है। मुख्य अतिथि के रूप में रमेश खटीक वहां पर मौजूद रहे।

युवा महोत्सव में बहुत से खेल आयोजित हुए जैसे लंबी कूद ,फुटबॉल, वॉलीबॉल ,कबड्डी, 100, 200, 400, 600 मीटर रेस आदि, जिसमें आसपास के सभी क्षेत्रों के युवाओं ने भाग लिया और खेल का आनंद लिया। जिसमें महरौनी की टीम वहां से वॉलीबॉल मैच जीतकर आई और आसपास के सभी स्कूलों की टीम वहां पर गई थी और कई खेल वहां से जीत कर आए हैं। पुरस्कार वितरित करने के लिए बृजकिशोर चचोंदिया और रमेश खटीक वहां मौजूद रहे।
पुरस्कार वितरित करने के बाद रमेश खटीक ने वहां के गरीबों और वृद्धों को कंबल दिए और कंबल कम पड़ने की वजह से उन्होंने कहा कि जिस-जिस को ग्राम सौजना में कंबल नहीं मिले हैं उनका नाम लिख लिया है और बोला है कि आपको एक-दो दिन में कंबल मिल जाएंगे। खटीक ने कहा है कि हम यहां के गरीबों को किसी चीज से बचा पाए या नहीं पर इस ठंडी से जरूर बचा सकेंगे इसीलिए वह सभी गरीबों को कंबल देकर उनकी सुरक्षा में थोड़ा सा हाथ बँटा रहे हैं।

✍️प्रदुम दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here