Home Hindi महरौनी: प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का हुआ बखान, राज्यमंत्री ने बताए 4...

महरौनी: प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का हुआ बखान, राज्यमंत्री ने बताए 4 साल बेमिसाल

210
0
SHARE

विकास पुस्तिका का विमोचन और विकास कार्यों की शिला पट्टिकाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के गठन के 4 वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को ब्लॉक परिसर में एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश सरकार की 4 साल की उपलब्धियों पर हर्ष जताते हुए शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में उपस्थित जनसमूह को जानकारी दी गई। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी ने सर्वप्रथम मां शारदा के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन किया। तत्पश्चात उन्होंने पर्यटन संवर्धन योजना के अंतर्गत विभिन्न कार्यों की शिला पट्टिकाओं का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने महरौनी विधानसभा क्षेत्र की विकास पुस्तिका का भी विमोचन किया। राज्यमंत्री मन्नू कोरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रदेश सरकार के 4 साल बेमिसाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली ऐसी सरकार बनी है जिसने केंद्र में नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कई अभूतपूर्व जन कल्याणकारी कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं,तब से प्रदेश में गुंडाराज का खात्मा हुआ है। गुंडों,अपराधियों, दबंगों, माफियाओं ने या तो प्रदेश छोड़ दिया है या फिर उनके एनकाउंटर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की तर्ज पर काम कर रही है। इस सरकार में कई जनकल्याणकारी योजनाएं ऐसी चलाई गई है,जो गरीबों के लिए काफी हितकारी साबित हुई हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस सरकार में अच्छे विकास परक कार्य हुए हैं, उससे आगामी 2022 में भी एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है। राज्य मंत्री ने क्षेत्रवासियों को भरोसा दिलाया कि अभी कई ऐसे विकास कार्य निकट भविष्य में होने जा रहे हैं,जिससे ललितपुर जनपद का भला होगा। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष कृष्णा सिंह, ब्लाक प्रमुख देवेंद्र सिंह परमार, भाजपा नेता श्रीराम पटेरिया,धर्मेंद्र पाठक,सुनील वैद्य, प्रभु राय आदि ने भी सभा को संबोधित किया और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया।
इस अवसर पर अरविंद कौशिक, संतोष रावत,अरुण प्रकाश द्विवेदी,टीटू पटेरिया,अजय पटेरिया,सुखदयाल अहिरवार, सोनू चौबे,संतोष रावत, कमलापत रिछारिया,कैलाश साहू, महेंद्र सिंह राजावत, शिवा सिंह तोमर, अजय राजा, पीयूष शुक्ला,हरीराम दीक्षित,दीपक तिवारी मोना,गिरिराज रावत, रघुवीर तिवारी, दिनेश विदुआ, प्रभु साहू आदि सहित प्रशासनिक अधिकारी , कर्मचारी और सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी की मौजूद रहे।
समारोह का मंच संचालन आशीष रावत बानपुर एवं लखन लाल आर्य ने संयुक्त रूप से किया। अंत में आभार प्रभारी खंड विकास अधिकारी आलोक कुमार ने किया।

✍️प्रदुम दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here