Home Hindi पथरिया: शासकीय हाई स्कूल में कक्ष के अंदर शिक्षक ने फांसी लगाकर...

पथरिया: शासकीय हाई स्कूल में कक्ष के अंदर शिक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

261
0
SHARE

वार्ड क्रमांक 14 के हाई स्कूल में दिन शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे सनसनी मच गई जब लोगों को जानकारी लगी के स्कूल के वर्ग 2 शिक्षक पंकज कुमार राठौर स्कूल के कक्ष क्रमांक 3 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र भर में यह खबर आग की तरह फैल गई।

जानकारी के मुताबिक पथरिया वार्ड क्रमांक 11 निवासी वर्ग 2 में पदस्थ पंकज कुमार राठौर 39 वर्षीय स्कूल के कक्ष क्रमांक 3 में फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल के प्राचार्य एम एल भारद्वाज ने बताया कि जब मैं स्कूल पहुंचा तो पंकज की मोटरसाइकिल स्कूल के अंदर रखी हुई थी और मैं रोज की तरह बैठ गया कुछ देर बाद स्कूल के एक और शिक्षक स्कूल पहुंचे एवं जब वह अपनी गाड़ी बरांडे के अंदर कक्ष क्रमांक 3 की ओर ले गए तो पंकज की गाड़ी रखी मिली और दरवाजा खुला था उन्होंने दरवाजा खोल के अंदर देखा तो पंकज लोहे के वेंटिलेटर से फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।आनन-फानन में शिक्षक द्वारा स्कूल के प्राचार्य को इस बात की जानकारी दी गई एवं प्राचार्य तत्काल हाथ की नब्ज टटोली उसके बाद प्राचार्य द्वारा डायल हंड्रेड को सूचना दी गई एवं मृतक के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा तैयार कर शव परीक्षण के लिए भेजा एवं मामले को जांच में लिया इस संबंध में थाना प्रभारी एच आर पाण्डेय ने बताया है कि प्रथम दृष्टया यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला लगता है फिर भी लगातार स्टाफ के लोगों से जानकारी प्राप्त की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस द्वारा मर्ग कायम किया गया है।

मृतक के बड़े भाई नरेंद्र राठौर ने बताया कि घर परिवार में किसी भी प्रकार से कोई वाद-विवाद या तनाव की स्थिति नहीं रही मृतक रोज की तरह आज दिन शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे गढ़ाकोटा रोड स्थित किराना की दुकान पर गया था। लेकिन उसके बाद अचानक से यह जानकारी मिली और तत्काल हम लोग वार्ड क्रमांक 14 के शासकीय हाई स्कूल पहुंचे पुलिस मामले की जांच कर रही है ज्ञात हो कि मृतक का करीब 4 साल का बेटा है एवं उसकी भाभी विगत दिनों पहले कोरोना के चलते उनकी मौत भी हो चुकी थी।

✍️आफताब खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here