Home Hindi करैरा: माँ बेटे की पहल लायी रंग, नेकी की गुल्लक की मदद...

करैरा: माँ बेटे की पहल लायी रंग, नेकी की गुल्लक की मदद से करैरा और दिनारा को मिली ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर मशीन

296
0
SHARE

करैरा- गत सप्ताह एक माँ और बेटे ने क्षेत्र वासियो के समक्ष ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर मशीन हेतु सोशल मीडिया के माध्यम से सहयोग की अपील की थी। जया गुप्ता और उनके बेटे विपिन गुप्ता की इस अपील का लोगो पर व्यापक असर हुआ। छेत्र की जनता ने सहयोग किया और कुछ समय के भीतर ही कुल राशि 1,07,058 ₹   नेकी की गुल्लक में इकट्ठा हो गए। इस राशि से दो मशीनें ऑर्डर की गईं। दोनो मशीनों हेतु कुल 103400 ₹   का भुगतान मैसर्स खैरा ट्रेडिंग कम्पनी इंदौर को दो किश्तों में किया गया। आज झाँसी रेलवे स्टेशन पर माँ बेटे ने पहुँच कर मशीन प्राप्त की। मशीन प्राप्त होते ही इसकी जानकारी करैरा प्रशासन को दी उसके बाद एक ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर मशीन स्वास्थ्य केंद्र करैरा प्रबंधन एवं एक मशीन दिनारा स्वास्थ्य केंद्र प्रबन्धन को सौंप दी गयी है।
जया गुप्ता ने बताया कि मशीन भाड़ा लागत के पश्चात शेष राशि 1658 शेष बची है। शेष राशि पर व्यय दानदाताओं के सुझाव द्वारा किया जाएगा। स्वास्थ्य केंद्र पर मशीन सौपते समय करैरा में बी एम ओ डॉ बी के रावत, डॉ देवेंद्र खरे, डॉ मो.रियाज खान, तहसीलदार जी एस बैरबा, सी एम ओ के के शिवहरे, आर.आई विनोद सोनी करैरा स्वास्थ्य केंद्र पर उपस्थित रहे एवं दिनारा में डॉ ए के अग्रवाल व समस्त स्वास्थ्य विभाग स्टाफ को ऑक्सीजन कंसेंटेटर मशीन सौंपी गई।

जया कुमारी गुप्ता और उनके बेटे विपिन ने सभी दानदाताओं और समाजसेवीयो और नेकी की गुल्लक में साथ व मदद करने वाले साथियों का धन्यवाद व्यक्त किया। माँ-बेटा जया-विपिन को क्षेत्र वासियो व लोगो आशीर्वाद और दुआएं मिल रही हैै। उनकेे द्वारा किये कार्य की सराहना करते हुए सभी ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here