शिवराज ने बताई तारिख कब मिलेंगे मंत्रियों को विभाग

63
0
SHARE

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ये साफ़ कर दिया है की कल मंत्री मंडल के विभागों का वितरण हो जाएगा। …… आज ग्वालियर दौरे में मिडिया द्वारा विभाग वितरण सवाल पर शिवराज ने कहा की कल रविवार को मंत्रियो को उनके विभाग वितरित कर दिय जायेंगे। …

बता दे की मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल में दो जुलाई को 28 मंत्रियों को शामिल किया था, लेकिन उनके बीच विभागों का वितरण आज नौ दिन बीतने के बाद भी नहीं हो पाया है। 1 हफ्ते से ले कर अब तक इस मुद्दे को लेकर भोपाल से दिल्ली तक के भाजपा नेताओं के बीच लगातार चर्चाओं का दौर जारी है।

विभागों के बंटवारे को लेकर मंत्रियों के साथ-साथ पार्टी नेताओं में भी बैचेनी बानी हुई है , हर कोई एक-दूसरे से यही पूछ रहा है कि विभाग कब तक बंट जाएंगे। इसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय नेतृत्व से लेकर प्रदेश संगठन तक से चर्चा कर चुके हैं। वरिष्ठ मंत्रियों से भी उनकी चर्चा हो चुकी है लेकिन, मामला अभी भी अटका हुआ है। सूत्रों का कहना है कि बड़े विभागों को लेकर एक राय नहीं बन पा रही और ज्योतिरादित्य सिंधिआ अपने समर्थको को बड़े विभाग दिलाने पर अड़े हुए है जिसके चलते अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ इनमें वे विभाग भी शामिल हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री वरिष्ठ मंत्रियों को देने की मंशा रखते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here