Home Hindi जबेरा: दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे की विदारी की टेक पर भीषण सड़क...

जबेरा: दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे की विदारी की टेक पर भीषण सड़क हादसा, 4 दर्जन से अधिक यात्री घायल

320
0
SHARE

जबेरा-दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर गुरुवार की सुबह दस बजे के करीब जबेरा की विदारी की घाटी वस व ट्राला की भिड़ंत इस भीषण सड़क हादसे में वस में सवार करीब 60-70 यात्रियों में करीब चार दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने और आधा दर्जन से अधिक गम्भीर रूप से घायल यात्रियों, जिनमे अधिकांश स्कूली छात्राये एव छात्र है को जबलपुर रिफर किये जाने की खबर है।
राधा बस दमोह से जबलपुर की ओर जा रही थी और ट्राला जबलपुर से दमोह की ओर जा रहा था। तभी विदारी घाटी की मोड़ पर यह हादसा हुआ। 45 के तकरीबन यात्रि जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते हो जबेरा टीआई कमलेश तिवारी एव तहसीलदार अरविंद यादव प्रशासनिक अमले के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और पुलिस बल के साथ बस में सवार यात्रियों को निकाला जा रहा। वही ट्राला में फसे चालक व किलीनर को जेसीबी से निकाला गया है। वही भीषण सड़क हादसे में दमोहः जबलपुर स्टेट हाइवे पर जाम की स्तिथि निर्मित हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि ट्राला के परखच्चे उड़ गए वही बस में फंसे यात्रियों को जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है। बस चालक एव परिचालक भूपेंद्र को भी गम्भीर चोट आई है।

हादसे में घायल लोगो तत्काल उपचार के लिए जबेरा स्वास्थ्य केंद्र से भर्ती किया गया जहा बी एम ओ डॉ डी के राय, डॉ एस एस मौर्य, डॉ बहादुर सिंह, डॉ सौरभ सोनी, सुनील सोनी, डॉ गीता वर्मा द्वारा प्राथमिक इलाज उपरांत ,गम्भीर रूप से घायलों को जबलपुर रेफर करने की सूचना मिल रही है। हादसे से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई है। घायलों को देखने परिवारजन एव लोग बड़ी संख्या में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा पहुंच रहे हैं ।

घायलों को देखने डीईओ अस्पताल पहुचे– सड़क दुर्घटना में घायलों का हाल जानने के लिए शिक्षा विभाग से डीईओ एच आर नेमा, मोहन राय, बीईओ कुर्वेति, उत्कृष्ट विद्यालय प्राचार्य बी पी पाटले, कन्या हाई सेकेंडरी प्राचार्य विमला धुर्वे ,जनपद सीईओ अवधेश सिंह, तहसीलदार अरविंद यादव, थाना प्रभारी केके तिवारी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी, शिक्षक शिक्षिकाएं मौके पर पहुंचकर घायल छात्र छात्राओं हाल-चाल जानने पहुंचे। गंभीर रूप से घायल छात्राओं और छात्रों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है गंभीर रूप से घायलों की संख्या करीब आधा दर्जन बताई जा रही है।

✍️मयंक जैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here