मध्यप्रदेश के उपचुनाव में ताल ठोकेगी एनएसयूआई।

204
0
SHARE

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी नीतीश गौड़ ने कहा है कि एनएसयूआई आज परिवर्तन कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से बूथ स्तर तक छात्र एवं युवाओं की आवाज उठाने का कार्य करेगा | भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में मध्यप्रदेश के छात्रों के साथ किया गया विश्वासघात मध्य प्रदेश के छात्र एवं युवा किसी भी कीमत पर नहीं सहेगा। इसका जवाब आगामी विधानसभा के उपचुनाव में छात्र एवं युवाओं द्वारा दिया जाएगा। एनएसयूआई ने छात्रों को जनरल प्रमोशन दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से जनरल प्रमोशन की मांग की, जिससे ट्विटर ट्रेंडिंग फेसबुक एवं व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से जनरल प्रमोशन की मांग जोरशोर से उठाई गई। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंगके साथ धरना प्रदर्शन कर प्रदेश के मुख्यमंत्री का विरोध किया एवं महामहिम राज्यपाल महोदय को भी छात्रों को जनरल प्रमोशन दिए जाने को लेकर ज्ञापन दिया। इसके साथ ही छात्रों एवं युवाओं ने अपने अपने घर पर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि के लिए अगरबत्ती भी जलाई गई।एनएसयूआई द्वारा रोजगार की खोज कार्यक्रम चलाए गए। इस अभियान में प्रदेश के लाखों छात्रों ने कांग्रेस पार्टी का समर्थन दिया था। जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय बेरोजगारी की दर 7% से घटाकर 2.2 प्रतिशत तक आई।

पत्रकारवार्ता के दौरान उपासना शर्मा का भी समर्थन किया गया । एनएसयूआई ने कहा कि बहन है बहन के साथ पूरा संगठन खड़ा है एवं यदि भारतीय जनता पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता ने उपासना शर्मा की ओर आंख उठाकर देखा तो आंखें निकाल ली जाएगी
इस पत्रकारवार्ता के अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी भोपाल जिला अध्यक्ष आशुतोष चौकसे, देवेंद्र ठाकुर, सोहन मेवाड़ा, अमित लबाना, सर्वेश व्यास, रवि परमार एवं भव्य सक्सेना मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here