Home Hindi ललितपुर: पत्रकार साथी के साथ हुई अभद्रता से आक्रोश में ग्रपए, SI...

ललितपुर: पत्रकार साथी के साथ हुई अभद्रता से आक्रोश में ग्रपए, SI के विरोध में सौंपा SP को ज्ञापन

395
0
SHARE

पुलिस अधीक्षक ने सीओ महरौनी को सौंपी जांच, तीन दिन में जांचकर मांगी आख्या

ललितपुर। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार प्रदेश के पत्रकारों के हित में उनकी सुरक्षा के लिए आदेश जारी कर पत्रकारों को सम्मान देने के लिए आलाधिकारियों को आदेशित करते है तो दूसरी ओर कुछ सरकारी कर्मचारी उनके आदेशो की धज्जियाँ उड़ाते नजर आ रहे है।

मामला जनपद ललितपुर के थाना मड़ावरा के ग्राम बहादुरपुर निवासी श्यामस्वरूप दुबे उर्फ दीपक दुबे जनपद से प्रकाशित एक साप्ताहिक समाचार पत्र के तहसील संवाददाता है, जिसमे तहसील क्षेत्र की समस्याओं को प्रकाशित करते हुए उनका निराकरण कराने में अहम भूमिका निभाते आ रहे है। गत 3 जुलाई को अपने समाचार पत्र में ग्राम बहादुरपुर में बिक रही अवैध शराब के सम्बंध में एक खबर प्रकाशित की थी। खबर से बौखलाकर हल्का प्रभारी अनिल कुमार द्वारा थाने में प्रभारी निरीक्षक के सामने ही पत्रकार साथी से अभद्रता करते हुए फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी दी। जिससे ग्रामीण पत्रकारों में काफी रोष व्याप्त हुआ। जिसके सबन्ध में शुक्रवार को जिला अध्यक्ष सुरेश प्रकाश कौन्ते के नेतृत्व में जनपद मुख्यालय आकार पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार को एसआई अनिल कुमार द्वारा की गई अभद्रता के सम्बंध में अवगत कराते हुए एक ज्ञापन सौंपा गया। पुलिस अधीक्षक ने मामला संज्ञान में आते ही क्षेत्राधिकारी महरौनी को तीन दिन में जांचकर आख्या देने के लिए निर्देशित किया, साथ ही कहा है जनपद की पुलिस पत्रकारों के सम्मान के लिए प्रतिबद्ध है।
ज्ञापन में जिला अध्यक्ष सुरेश प्रकाश कौन्ते, रविन्द्र दिवाकर, सदर तहसील अध्यक्ष अभिषेक जैन अनौरा, रमेश श्रीवास्तव, मड़ावरा प्रभारी प्रियंक सर्राफ, अवधबिहारी पटैरिया, पत्रकार इन्द्रपाल सिंह, अजीज मोहम्मद, दीपक दुबे, राजू तिवारी, सुनील मिश्रा, सतीश नायक, अमित श्रीवास्तव, अमित भण्डारी, जितेन्द्र पाल, तुलसीराम, विकास सोनी, शंकर लाल, महेन्द्र, पवन राजा, लखन लाल, जितेंद्र रिछारिया, रामअवतार रिछारिया, अमोल सिंह, प्रदीप सिंह, प्रकाश सिंह, राजाराम प्रजापति, शिवम पस्तोर आदि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य मौजूद रहे।

केतन दुबे- ब्यूरो रिपोर्ट
📞9889199324

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here