Home Hindi बरुआसागर: नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष का हुआ सम्मान

बरुआसागर: नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष का हुआ सम्मान

445
0
SHARE

भाजपा के शासन में चारों ओर विकास की गंगा बह रही है- राजीव सिंह

बरुआसागर। भाजपा के शासन में देश व प्रदेश में चारों ओर विकास की गंगा बह रही है। पिछड़े, गरीब, उपेक्षित का उत्थान व बेटियों और महिलाओं को पूरा सम्मान भाजपा के सुशासन के कारण ही संभव हो पाया है।
गुरुवार को बरुआसागर के नज़दीक ग्राम बनगुवां में आयोजित नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों के सम्मान समारोह के मौके पर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक राजीव सिंह पारीछा ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि एक समय था जब प्रदेश में बहू- बेटियाँ, आम आदमी भय के माहौल में जीते थे, कब किसके साथ क्या हो जाये, किसके मकान, प्लॉट पर कब्ज़ा कर लिया जाए कुछ ठिकाना नहीं था। भाजपा की सरकार आने के बाद यह भय व अराजकता समाप्त हो चुकी है, गुंडे माफिया या तो जेल में हैं या प्रदेश से पलायन कर चुके हैं।
कार्यक्रम के आरंभ में अतिथियों द्वारा भाजपा के स्थानीय दिग्गज नेता स्वर्गीय लक्ष्मी प्रसाद समेले के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों व अतिथियों को शॉल व श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष जयदेव पुरोहित ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज भाजपा के शासन में प्रदेश रावण राज से रामराज्य की ओर अग्रसर है। भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले लोग आज जनेऊ धारण कर मंदिरों में जाने पर विवश हैं। लेकिन जनता अब इनके धोखे में नहीं आने वाली है। नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम ने कहा कि जिले के कोई गांव, मजरा विकास से अछूता नहीं रहेगा, जिले का सर्वांगीण विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है और वह हर हाल में इसको पूरा करेंगे।
इस दौरान जवाहर सिंह राजपूत विधायक गरौठा, हनुमन्त सिंह नरवरिया पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा, अमर सिंह कुशवाहा मंडल अध्यक्ष भाजपा, गोविंद रायकवार जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ने भी मंच से अपने विचार प्रकट किए। बृजेन्द्र सिंह राजपूत क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि, बालचंद्र राय, सुरेंद्र पुरोहित, हरिमोहन सोनी, महेश प्रसाद समेले प्रधान प्रतिनिधि, बृजपाल सिंह राजावत, मोंटी समेले सहित क्षेत्र की तमाम जनता मौजूद रही। कार्यक्रम का संचालन कैलाश कौशिक व आभार व्यक्त महेश समेले ने किया।

✍️राजीव बिरथरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here