Home Hindi बरुआसागर: मंगेतर ने फ़ोन पर बात करने से मना किया, युवती ने...

बरुआसागर: मंगेतर ने फ़ोन पर बात करने से मना किया, युवती ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी

442
0
SHARE

गुरुवार को नगर के तालाब में एक युवती का शव उतराते देख लोगों में हड़कंप मच गया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाया और आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
नगर में किले के समीप स्थित तालाब में सुबह से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों को एक युवती की लाश तैरती हुई दिखाई दी जिस की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर तालाब से युवती की लाश बाहर निकलवाई। युवती की शिनाख्त प्रियंका पुत्री रतिराम बंशकार के रूप में हुई, मृतका के पिता रतीराम ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पुत्री विगत दिवस दिन के ग्यारह बजे से लापता थी जिसकी सूचना उसने स्थानीय पुलिस को दी थी लेकिन आज सुबह पुलिस द्वारा उसे जानकारी दी गई कि उसकी पुत्री की लाश तालाब में तैरती हुई पाई गई है। पुलिस द्वारा युवती के शव को लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
मृतका के पिता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी पुत्री की सगाई समीपवर्ती मध्यप्रदेश के भोपालपुरा, पृथ्वीपुर निवासी विशाल से कर दी गई थी। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में फोन पर कहासुनी हो गई जिसकी जानकारी मुझे मेरी पत्नी ने दी शायद उसी को लेकर मेरी पुत्री ने आत्मघाती कदम उठाया है।

✍️राजीव बिरथरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here