Home Hindi महरौनी: सपा नेत्री ने फ्लेक्स ढकने पर जाहिर किया आक्रोश

महरौनी: सपा नेत्री ने फ्लेक्स ढकने पर जाहिर किया आक्रोश

131
0
SHARE

महरौनी विधानसभा क्षेत्र महरौनी से विधायक पद हेतु समाजवादी पार्टी से टिकट के लिए आवेदन करने वाली शिल्पी रजक ने सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं और नगर पंचायत के प्रति तीखी नाराजगी व्यक्त की है। इस संबंध में उनका कहना है कि बीजेपी वाले गुंडागर्दी कर रहे हैं और उनके होर्डिंग फ्लेक्स को ढंक कर मनमाने ढंग से अपना फ्लेक्स लगा दिया गया है, जो कि सरासर अनुचित कृत्य है । वही नगर पंचायत पर भी आवश्यक कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं।

शिल्पी रजक ने अवगत कराया कि कुछ दिन पहले उन्होंने कस्बा के इंदिरा चौराहा पर एक फ्लेक्स लगवाया था। इसके लिए उन्होंने नगर पंचायत में निर्धारित शुल्क भी जमा किया था और उक्त जगह पर 1 माह तक फ्लेक्स लगाने का करार हुआ था, जिसकी रसीद उनके पास उपलब्ध है। अभी निर्धारित समयावधि नहीं गुजरी थी लेकिन रविवार को बीजेपी के कुछ लोगों द्वारा उनके फ्लेक्स के ऊपर अपना फ्लेक्स लगा दिया है। जबकि शिल्पी रजक का फ्लेक्स जानबूझकर ढंक दिया गया है। इस बात से नाराज शिल्पी रजक का कहना है कि यह बीजेपी वालों की सरासर गुंडागर्दी है। शिल्पी रजक ने अवगत कराया कि जब इस संबंध में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी मधुसूदन जायसवाल से शिकायत की गई तो उनकी ओर से कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई बल्कि दूरभाष पर उनका टाला मटोली भरा रवैया रहा। उनका कहना है कि नगर पंचायत के इस गैर जिम्मेदाराना रवैया को लेकर वह इस संबंध में कार्रवाई हेतु मांग करेंगी।

इनका यह है कहना- “सपा नेत्री द्वारा विगत दिवस दूरभाष पर इस संबंध में जानकारी दी गई थी कि उनके फ्लेक्स के ऊपर किसी ने दूसरा फ्लेक्स लगा दिया है। चूंकि प्रशासनिक कार्य से जनपद मुख्यालय पर हूं,इसलिए इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं है, लेकिन महरौनी पहुंचकर इस पूरे प्रकरण को समझने के बाद नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी- मधुसूदन जायसवाल, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत महरौनी

✍️प्रदुम दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here